Hindi NewsEntertainment NewsSapna Choudhary dance on Ande Ki Bhurji and her look goes viral lets watch video

'अंडे की भुर्जी' गाने पर जमकर नाचीं सपना चौधरी, सूट-सलवार छोड़कर नए अंदाज में आईं नजर

हरियाणा से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो डांस 'अंडे की भुर्जी'  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। करीब 3 मिनट के इस वीडियो में सपना के लटके झटके खूब पसंद...

'अंडे की भुर्जी' गाने पर जमकर नाचीं सपना चौधरी, सूट-सलवार छोड़कर नए अंदाज में आईं नजर
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 8 Oct 2019 04:40 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणा से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो डांस 'अंडे की भुर्जी'  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। करीब 3 मिनट के इस वीडियो में सपना के लटके झटके खूब पसंद किए जा रहे हैं। सपना के इस वीडियो को अब तक 86 लाख 47 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टेज शो के साथ सपना की डिमांड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में भी बढ़ गई है। बॉलीवुड के साथ भोजपुरी और साउथ सिनेमा में भी सपना अपना स्टारडम बिखेर रही हैं। उनकी डिमांड इतनी बढ़ गई है कि वो हर शो के लाखों रूपये लेती हैं। 

हाल ही में सपना चौधरी ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। जिसमें उनकी गजब की खूबसूरती देखी गई है। सपना ने अपने फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। फोटो में बिग बॅास 11 फेम सपना चौधरी सूट-सलवार को छोड़ कर नए लुक दिखाई दी। खबरों की मानें तो ये उनका अब तक का सबसे बोल्ड लुक माना जा रहा है। इस तस्वीर में सपना ने पारदर्शी टॅाप पहना है। साथ में उन्होंने डेनिम शॅार्टस पहनी है। अपने इस पूरे लुक में सपना काफी ग्लैमरस और हॅाट दिखाई दे रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें