Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sapna Choudhary Cannes red carpet debut carry 30 kg heavy dress

30 किलो की ड्रेस मुश्किल से संभालती दिखीं सपना चौधरी, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनने ही क्यों?

सपना चौधरी पहली बार कान्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं। उन्होंने पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी। रेड कार्पेट पर सपना वेस्टर्न लुक में दिखीं। उनका वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 19 May 2023 05:59 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। इस तरह वह चुनिंदा क्षेत्रीय कलाकारों में शामिल हो गई हैं जिन्हें रेड कार्पेट पर चलने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि वह एयर फ्रांस के साथ कोलैब करने वालीं पहली भारतीय हैं। उन्होंने इसे अविश्वसनीय अनुभव बताया है। सपना ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान पेस्टल पिंक शेड की हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली मरमेड ड्रेस पहनी। उन्होंने इवेंट की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह मीडिया और अन्य लोगों को नमस्ते करती दिखती रही हैं।

30 किलो वजन
सपना का एक वीडियो भी सामने आया है उसमें वह अपने भारी-भरकम ड्रेस के साथ गाड़ी में बैठ रही हैं। उन्होंने अपने लुक के साथ बालों का बन बनाया और मिनिमल ज्वैलरी कैरी किया। सपना के ड्रेस का वजन 30 किलो है। इसे किसने डिजाइन किया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यूजर्स ने किया ट्रोल
सपना ने ब्रूट हिंदी का वीडियो शेयर किया। फैन्स उनके लुक्स और अपीयरेंस की तारीफ कर रहे हैं। हालंकि उन्हें ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। एक ट्रोल ने कमेंट में लिखा, 'टैक्सी से आई है।' एक यूजर ने कहा, 'ऐसी ड्रेस पहनने का क्या मतलब है कि चार लोग उसको संभालने के लिए लगे और खुद को अन्फर्टेबल फील करे।' एक ने कहा, 'यार ये ऐसे कपड़े क्यों पहनती है?' एक ने कमेंट किया, 'ये लुक नहीं जमा, सलवार सूट ही ठीक है।' एक यूजर कहते हैं, 'क्यों अपनी फजीहत कराने पर लगी हुई है?'

 

अनुभव किया शेयर
इंडिया टुडे से बात करते हुए सपना ने कहा, 'कान्स सिर्फ एक सपना नहीं है, बल्कि किसी भी एक्टर के लिए जीवन भर का सपना है और मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि अंग्रेजी या किसी भी अंतरराष्ट्रीय भाषा को जाने बगैर इसे कर दिखाया है। मैं एक प्राउड इंडियन हूं। कान्स मेरे देश और मेरे राज्य हरियाणा के लिए।' उन्होंने आगे कहा, 'यह एक अद्भुत अनुभव था। रेड कार्पेट पर चलना अविश्वस्नीय था।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें