Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sapna chaudhary new song lori will released seen with a boy in poster

नए साल में सपना चौधरी का आने वाला है नया गाना 'लोरी', बच्चे के साथ आएंगी नजर

देसी क्वीन सपना चौधरी नए साल में फैन्स को अपने नए गाने का तोहफा देने वाली हैं। हरियाणवी गानों में अपने डांस और एक्टिंग से धूम मचाने वालीं सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' रिलीज होने वाला है।...

sapna chaudhary
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 05:39 PM
हमें फॉलो करें

देसी क्वीन सपना चौधरी नए साल में फैन्स को अपने नए गाने का तोहफा देने वाली हैं। हरियाणवी गानों में अपने डांस और एक्टिंग से धूम मचाने वालीं सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' रिलीज होने वाला है। सपना चौधरी ने गाने का पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। इसमें बच्चा उनकी पीठ पर बैठा हुआ है, जबकि वह घरेलू काम करती दिख रही हैं। इस पोस्टर के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, 'मां की बाहों में किसी भी अन्य चीज से ज्यादा आराम होता है। 20 जनवरी को हो रहा है रिलीज।' इसके साथ ही सपना चौधरी ने बताया है कि उनका यह गाना 20 जनवरी को रिलीज होने वाला है। 

पोस्टर को देखने से साफ है कि इस गाने में सपना चौधरी देसी लुक में नजर आने वाली हैं और यह गाना ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है। यही नहीं पोस्टर में गाने के बारे में जानकारी भी बेहद दिलचस्प अंदाज में दी गई है। म्यूजिक कंपोजर, एक्टर, डायरेक्टर आदि के बारे में ठेठ हरियाणवी में जानकारी दी गई है। इस गाने का म्यूजिक मोहन पांचाल ने दिया है। इससे पहले सपना चौधरी ने नए साल के आगाज़ पर एक फोटो पोस्ट कर फैन्स को शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने फोटो में ट्रेडिशनल अंदाज़ में अपनी खूबसूरती दिखाई थी।

सपना चौधरी के इससे पहले बीते साल दिसंबर में भी तीन गाने रिलीज हुए थे। चटक मटक, नलका और कतल गानों के जरिए सपना चौधरी ने मां बनने के बाद जोरदार वापसी की है। सपना चौधरी ने इससे पहले अक्टूबर में बेटे को जन्म देकर फैन्स को चौंका दिया था। दरअसल चौंकने की वजह यह थी कि इसके साथ ही फैन्स को यह पता लगा था कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है। सपना चौधरी ने जनवरी, 2020 में वीर साहू से शादी की थी। 

गुपचुप तरीके से शादी को लेकर सपना चौधरी की मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते शादी का बड़ा आयोजन नहीं किया गया था। शादी और मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई हैं। नए गानों की रिलीज के साथ ही स्टेज पर भी उन्होंने कई परफॉर्मेंस दी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें