DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' हुआ रिलीज, देखें- देसी लुक में ढाया कहर

मनोरंजनसपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' हुआ रिलीज, देखें- देसी लुक में ढाया कहर

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Sun, 20 Dec 2020 01:15 PM
सपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' हुआ रिलीज, देखें- देसी लुक में ढाया कहर

सपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में कलाकार सपना चौधरी एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं। सपना हरियाणवी गानों में लगातार काम करती रही हैं। इस नए गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब तक इस गाने के एक लाख से भी अधिक व्यूज हो चुके हैं। यह गाना VATS Records नाम के यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इसकी जानकारी खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।  

 

आपको बता दें कि देसी क्वीन सपना चौधरी के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में मां बनने के बाद भी सपना चौधरी धमाल मचाती दिख रही हैं। पिछले सप्ताह ही उनका दो गाने 'कत्ल करेगी रे' और 'नलका' भी रिलीज हुआ है। सोनोटेक की ओर से रिलीज किए गए इस गाने में सनी देओल का भी जिक्र है। गाने के बोल में भी सनी देओल का कई बार जिक्र आता है और गदर फिल्म के उनके एक सीन को इस गाने में दिखाया गया है। इस गाने में सपना चौधरी ऐक्टिंग करती नजर आ रही हैं। 

इस गाने में सपना चौधरी बहू की भूमिका में दिखाई गई हैं, जिनके पति उनसे पानी लाने को कहते हैं और वह इस काम को अपनी सास पर टालती दिख रही है। आखिर में जब उनका कोई बहाना नहीं चलता है तो वह कहती हैं, 'लेगा नलका पाड़ सन्‍नी देओल, मैं पानी लायूं क‍ितते प‍िया।' इसके साथ ही गाने की शुरुआत होती है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ मोहित जांगरा ऐक्टिंग करते दिखते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनके कई गानों के व्यूज तो मिलियन्स में हैं। 

संबंधित खबरें