Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sapna chaudhary haryanvi song lori released on youtube see here

सपना चौधरी ने नया गाना रिलीज कर आलोचकों को दिया जवाब, नया चैनल भी किया लॉन्च

हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' रिलीज हो गया है। सपना चौधरी ने इस गाने को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। सपना चौधरी का यह गाना बच्चे के...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईThu, 21 Jan 2021 06:21 PM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी का नया गाना 'लोरी' रिलीज हो गया है। सपना चौधरी ने इस गाने को अपने ही चैनल ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी पर रिलीज किया है। सपना चौधरी का यह गाना बच्चे के प्रति मां के प्यार और परवरिश पर आधारित है। पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव जुड़ीं सपना चौधरी ने इस गाने की रिलीज के बारे में बताया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने का ऐलान भी किया था। सपना चौधरी का कहना है कि यह गाना उन्होंने हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए लॉन्च किया है।

सपना चौधरी ने अपने फैन्स से बातचीत में कहा था कि अकसर उनके आलोचक आरोप लगाते हैं कि वह हरियाणवी संस्कृति के लिए कुछ नहीं करती हैं। ऐसे में उन्होंने यह नया गाना लॉन्च करने का फैसला लिया है। सपना चौधरी के इस गाने की लोगों ने काफी सराहना की है और कहा है कि यह काफी अच्छा कॉन्सेप्ट है। इसके अलावा कुछ यूट्यूब यूजर्स ने गाने को लेकर कहा है कि आखिर निर्देशक ने बच्चे से इतना अच्छा अभिनय कैसे करा लिया है। इससे पहले सपना चौधरी ने जब गाने का पोस्टर रिलीज किया था तो उसमें भी बच्चा दिख रहा था। इस पर तमाम यूजर्स ने पूछा था कि क्या यह बच्चा सपना चौधरी का ही है।

सपना चौधरी के बीते करीब दो महीने में ही चार गाने रिलीज हो चुके हैं। मां बनने के सिर्फ एक महीने बाद ही सपना चौधरी ने काम करना शुरू कर दिया था। अक्टूबर में मां बनने के बाद से अब तक उनके 'नलका', 'चटक-मटक' और लोरी समेत चार गाने रिलीज हो चुके हैं। बीते साल अक्टूबर में ही सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था। यह खबर फैन्स के लिए चौंकाने वाली थी क्योंकि उनके मां बनने पर ही लोगों को पता चला था कि सपना चौधरी ने शादी कर ली है। 

बीते साल जनवरी में ही सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी की थी। वीर साहू भी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते हैं। चुपचाप शादी को लेकर सपना चौधरी की मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन का निधन होने के चलते धूमधान से शादी का आयोजन नहीं हो सका था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें