DA Image
3 जुलाई, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

डांस करते हुए सपना चौधरी के पैर में आई मोच, शो को बीच में छोड़कर जाना पड़ा

कोसीकलां में संस्कृति विभाग की ओर से आयोजित बरखा बहार कार्यक्रम में रविवार शाम प्रस्तुति देने आईं परफॉर्मर और भाजपा कार्यकर्ता सपना चौधरी के पांव में मोच आ गई है। परफॉर्मेंस देने के दौरान स्टेज पर उनका पांव गलत पड़ गया और मोच आ गई। उन्हें फौरन कोसीकलां के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। जहां प्राथिमक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

बरखा बहार कार्यक्रम में सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को लेकर शाम से मजमा जुटना शुरू हो गया था। रात 9.11 मिनट पर वे जैसे ही मंच पर पहुंची, दर्शकों के चेहरों पर खुशी छा गई। सपना ने अपने चित परिचित अंदाज में प्रस्तुति देना शुरू किया। 5 से 6 गानों पर जोरदार प्रस्तुति देने के बाद अचानक उनके पांव में मोच आ गई। वह मंच पर लड़खड़ाने लगीं और उन्होंने सहयोगियों को मंच पर पुकारा। सभी ने उन्हें सहारा देकर चिकित्सक के यहां पहुंचाया। बड़ी चोट न होने से प्राथमिक उपचार के बाद और उन्हें फौरन छुट्टी दे दी गई। 

इसके बाद वे मंच पर दोबारा पहुंची और दर्शकों का अभिवादन कर वापस चली गईं। हालांकि उनकी अधूरी प्रस्तुति से वहां मौजूद दर्शक मायूस हो गए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय राज्य पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री संजीव बालियान मौजूद थे। 

भाजपा में शामिल हुईं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी

सपना चौधरी की भाई के साथ दिखी प्यारी बॉन्डिंग, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

यार मेरा चेतक पे चाले पर किया परफॉर्म...
 
सपना चौधरी ने अपनी परफॉर्मेंस में 6 गाने पेश किए। इसमें 5 गाने उन्होंने पुराने पेश किए। जबकि 'यार मेरा चेतक पर चाले' ताजा गाने पर उन्होंने परफॉर्म करके दर्शकों को खूब लुभाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sapna Chaudhary get injured during performance