DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपना चौधरी को देख फैन्स हुए बेकाबू, बैरिकेड तोड़ की स्टेज पर चढ़ने की कोशिश

सपना चौधरी को देख फैन्स हुए बेकाबू, बैरिकेड तोड़ की स्टेज पर चढ़ने की कोशिश

राजस्थान के जोधपुर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में खूब हंगामा हुआ। जिसके बाद सपना को प्रोग्राम को बीच में छोड़कर जाना पड़ा। दरअसल, सपना को देखने के लिए लोग इस कदर उत्साहित थे कि वो बैरिकेड तोड़कर स्टेज के पास चले गए। हालांकि सपना को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान सपना ने कई बार दर्शकों को स्टेज से दूर रहने की गुजारिश की, लेकिन इसके बावजूद दर्शक स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करते रहे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना का शो सुरक्षा कारणों की वजह से पहले ही कैंसिल होने वाला था, लेकिन आखिरी मौके पर शो कराने का फैसला किया गया। सपना ने शो में 5 गानों पर डांस किया। 

खबर ये भी है कि आयजकों ने पुलिस को सिक्योरिटी राशि नहीं दी जिस कारण पुलिस को पर्याप्त बल कार्यक्रम स्थल पर तैनात नहीं किया गया। आयोजकों की ओर से निजी कंपनी के बाउंसर तैनात किए गए थे, लेकिन भीड़ के आगे वो भी नाकाम साबित हुए। यहां तक की जब सपना जाने लगी तो लोग उनकी गाड़ी के पीछे भी गए। एयरपोर्ट पर भी सपना के फैन्स ने उन्हें घर लिया था।

सपना का HOT लुक  

बता दें कि पिछले कुछ दिनो से सपना के लुक्स में काफी बदलाव आ गए हैं। अब वो पहले की तरह सूट-सलवार में नहीं बल्कि बोल्ड और हॉट कपड़ों में नजर आती हैं। दरअसल, सपना कुछ दिनों से अपने नए-नए लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाएंगे। सपना को अपने इन नए लुक्स के लिए मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। कोई कह रहा है कि वो सूट-सलवार में ज्यादा अच्छी लगती हैं तो कुछ को सपना का ये हॉट लुक ज्यादा पसंद आया है।

सपना चौधरी
(photo credit: sapna choudhary instagram)
 
सपना चौधरी
(photo credit: sapna choudhary instagram)
 
सपना चौधरी

(photo credit: sapna choudhary fan instagram)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sapna chaudhary fans goes mad after watching her dance in jodhpur