DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शादी के बाद सपना चौधरी ने मनाया पति वीर साहू का पहला बर्थडे, बेटा भी था साथ

मनोरंजनशादी के बाद सपना चौधरी ने मनाया पति वीर साहू का पहला बर्थडे, बेटा भी था साथ

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Fri, 18 Dec 2020 06:36 PM
शादी के बाद सपना चौधरी ने मनाया पति वीर साहू का पहला बर्थडे, बेटा भी था साथ

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया है। इसी साल जनवरी में शादी करने वालीं सपना चौधरी ने पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में उनके पति वीर साहू ने बेटे का गोद में ले रखा है और वह भी प्यार से बच्चे को निहार रही हैं। इस फोटो के साथ सपना चौधरी में कैप्शन में लिखा, 'मेरे किंग वीर साहू को हैप्पी बर्थडे।' इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में वह पति के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। दोनों ने ही पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं। इस ड्रेस में दोनों ही काफी अच्छे लग रहे हैं। 

अक्टूबर में मां बनने वालीं सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले ही बेटे के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह बच्चे को प्यार से गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के पति वीर साहू भी हरियाणवी गाने लिखते हैं और ऐक्टिंग करते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के लिए हरियाणा सहित कई राज्यों में लोकप्रिय सपना चौधरी अकसर अपनी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हालांकि उनकी शादी की खबर उनके मां बनने के बाद ही मिली थी। इसे लेकर उनकी मां ने कहा था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते सादे समारोह में ही शादी हुई थी, इसलिए किसी को खबर नहीं मिली थी। बता दें कि मां बनने के बाद भी सपना चौधरी काफी ऐक्टिव हैं। हाल ही में उनके दो गाने 'कत्ल' और नलका रिलीज हुए हैं। दोनों गानों को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज मिले हैं। नलका में गाने में तो बॉलिवुड के ऐक्टर सनी देओल भी नजर आते हैं।

दरअसल यह गाना सनी देओल की ही मूवी गदर से प्रेरित है। इस गाने में सनी देओल के नल उखाड़ने वाले सीन को भी दिखाया गया है। बता दें कि सपना चौधरी को यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जाता है। उनकी स्टेज परफॉर्मेंस वाले वीडियोज और गानों के करोड़ों में व्यूज हैं।

संबंधित खबरें