Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanya malhotra wants to do a dance movie with hrithik roshan

Badhaai Ho एक्ट्रेस Sanya Malhotra करना चाहती हैं इस एक्टर संग डांस, जाहिर की इच्छा

बॉलीवुड की दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) माचो मैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ डांस फिल्म करना चाहती हैं। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल (Dangal) से बॉलीवुड में डेब्यू करने...

Badhaai Ho एक्ट्रेस Sanya Malhotra करना चाहती हैं इस एक्टर संग डांस, जाहिर की इच्छा
एजेंसी नई दिल्लीTue, 30 April 2019 06:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) माचो मैन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ डांस फिल्म करना चाहती हैं। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल (Dangal) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'फोटोग्राफ' (Photograph) में नजर आई थीं।

अब अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ दिखेंगी। सान्या को डांस से काफी लगाव है और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर विडियोज शेयर करती रहती हैं। अब वह डांस लवर्स के बीच काफी पॉपयूलर हो गई हैं।

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

सान्या का डांस के लिए प्यार छोटी उम्र से ही शुरू हो गया था। वह हर फैमिली गैदरिंग, पार्टियों और शादियों में डांस करती थीं। जल्द ही उनकी यह हॉबी, पैशन में बदल गई और उन्होंने खुद को बैले, फ्रीस्टाइल और जैज में ट्रेन किया। सान्या का नया डांस वीडियो भी मिस नहीं करने वाला है। उनके पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने 'आउटस्टैंडिंग' कॉमेंट किया जो कि खुद एक बेहतरीन डांसर हैं।

वार्ता के मुताबिक सान्या से जब पूछा गया कि क्या वह ऋतिक के साथ कोई डांस फिल्म करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि यह किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा। ऋतिक एक बेहतरीन डांसर हैं और वह डांस फिल्म करना चाहती हैं एवं खुद को डांस करते हुए बिग स्क्रीन पर देखना चाहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें