DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत का 'पगलैट' के लिए ट्वीट पढ़ते वक्त कांप रहे थे सान्या मल्होत्रा के हाथ, बताया किस्सा

मनोरंजनकंगना रनौत का 'पगलैट' के लिए ट्वीट पढ़ते वक्त कांप रहे थे सान्या मल्होत्रा के हाथ, बताया किस्सा

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Sat, 03 Apr 2021 11:57 AM
कंगना रनौत का 'पगलैट' के लिए ट्वीट पढ़ते वक्त कांप रहे थे सान्या मल्होत्रा के हाथ, बताया किस्सा

सान्या मल्होत्रा फिल्म 'पगलैट' (Pagglait) को लेकर सुर्खियों में हैं। हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। बुधवार को कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने भी उनके लिए ट्वीट किया। कंगना ने सान्या की तारीफ की थी लेकिन सान्या ने बताया कि उनका ट्वीट पढ़ते वक्त हाथ कांप रहे थे। 


सान्या हैं कंगना की फैन

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सान्या ने बताया, वह इंडस्ट्री में मेरी सीनियर हैं। और ना सिर्फ 'दंगल' के दौरान, मैं हर इंटरव्यू में कहती रही हूं कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। वह काफी इंस्पायरिंग हैं। उन्होंने ट्विटर पर मेरी तारीफ की, ये मेरे और मेरे परिवार केलिए बहुत बड़ी न्यूज है। जब मैं वो ट्वीट पढ़ रही थी तो मेरे हाथ कांप रहे थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैं उनकी बहुत आभारी हूं।


कंगना ने किया था ये ट्वीट

कंगना ने लिखा था, वह बहुत अच्छी हैं... मुझे खुशी है कि लोग उनके टैलंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट काफी पसंद की जा रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या। तुम हर चीज और इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करती हो... ढेर सारा प्यार। सान्या के मुताबिक, इससे बड़ा कॉम्प्लिमेंट उनके लिए कुछ नहीं हो सकता था। सान्या ने बताया कि वह कंगना की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका पूरा परिवार भी।

 

kangana tweet for sanya


फिल्म को मिल रही काफी तारीफ

सान्या की फिल्म 'पगलैट' की काफी तारीफ हो रही है। इसमें उन्होंने संध्या का रोल निभाया है जो कि कम उम्र की विधवा है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। सान्या बताती हैं, 'संध्या को पता नहीं होता कि क्या हो रहा है। 13 दिन में 4,5 दिन तो वह इस घटना से अनजान रहती है। उसे पता होता है लेकिन कॉन्शस माइंड इसे फेस करने के लिए तैयार नहीं।' फिल्म और सान्या की काफी तारीफ हो रही है वहीं एक्ट्रेस सीमा पहवा थोड़ीं नाराज हैं। इसकी वजह यह है कि उनकी फिल्म 'राम प्रसाद की तेरहवीं' से इसमें कुछ समानताएं हैं।

 

सान्या मल्होत्रा की 'पगलैट' देखकर सीमा पाहवा बोलीं-'मेरे साथ धोखा हुआ है', जानें पूरा मामला

संबंधित खबरें