Sanya Malhotra a guest speaker at Oxford University - सान्या मल्होत्रा को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में किया गया आमंत्रित, जानें क्यों DA Image
21 नबम्बर, 2019|6:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सान्या मल्होत्रा को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में किया गया आमंत्रित, जानें क्यों

फिल्म 'दंगल' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा ने अपने अभिनय के साथ सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। जिसके बाद फ़िल्म बधाई हो और फोटोग्राफ में भी अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था।

अब हाल ही में अभिनेत्री को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा खास आमंत्रित किया गया था जहां सान्या को छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस अवसर पर सान्या छात्रों के साथ अपने बॉलीवुड सफ़र, फिल्म विकल्प और अपनी आगामी फिल्म शकुंतला देवी के बारे में बात करते हुए नज़र आईं।

अपने इस अनुभव को साझा करते हुए सान्या ने कहा, 'मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूँ कि मुझे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाने का अवसर मिला। यह मेरे करियर और मेरे सफ़र से व्यक्तिगत उपाख्यानों को साझा करने और वहां के छात्रों के साथ एक मजेदार इंटरैक्टिव सेशन का हिस्सा बनने का एक शानदार अनुभव था। इसके अलावा, सिनेमा और फिल्मों की कला पर चर्चा करते हुए सांस्कृतिक अंतर और बाधाओं को दूर करना बेहद अच्छा लगता है। यह एक रोमांचकारी अनुभव था और मैं छात्रों के साथ खूबसूरत कन्वर्सेशन और विचारों का आदान-प्रदान करते हुए बेहद उत्तेजित महसूस कर रही हूं'।

'कबीर सिंह' के बाद तेलुगू फिल्म 'जर्सी' की रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

पहली बार आर्मी ऑफिसर बनने जा रहे हैं वरुण धवन, इस परमवीर चक्र विजेता की भूमिका में आएंगे नजर

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सान्या मल्होत्रा जल्द फ़िल्म 'शकुंतला देवी' में नज़र आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanya Malhotra a guest speaker at Oxford University