DA Image
21 अप्रैल, 2021|7:45|IST

अगली स्टोरी

सान्या मल्होत्रा की फिल्म Pagglait का टीजर रिलीज, पति की मौत पर इस लड़की का रिएक्शन देखकर चौंक जाएंगे

sanya malhota

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा पिछली कई फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस को इंप्रेस करती दिखाई दी हैं। वहीं अब एक बार फिर से वो अपने एक और धमाकेदार अंदाज से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हाल ही में सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'पगलैट' का टीजर रिलीज हो गया है। ये टीजर सान्या के बर्थडे के खास मौके पर रिलीज किया गया है। वहीं इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा की परफॉर्मेंस के साथ-साथ आपको इसकी कहानी काफी इंप्रेस करने वाली है। फिल्म में सान्या एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं।

'पगलैट' फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए टीजर में दिखाया जा रहा है कि किस तरह संध्या नाम की एक लड़की को अपने पति की मौत के बाद कुछ महसूस ही नहीं हो रहा है। वो बताती है कि किस तरह जब उसकी बिल्ली की मौत हुई थी तो वो दिन रात रोती थी और उसे भूख भी नहीं लगती थी लेकिन पति की मौत के बाद उसे ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा है और भूख तो दबा के लग रही है। इस पर लड़की के साथ-साथ उसकी दोस्त भी हैरान है।

 

 

इस फिल्म का ट्रेलर जाने-माने कथाकारक नीलेश मिश्रा ने शेयर करते हुए खुद को भी इस फिल्म का हिस्सा बताया है। उन्होंने लिखा- 'ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं कि मैं फिल्म लिरिक्स राइटिंग में सालों बात एक बार फिर वापसी कर रहा हूं। पगलैट की अद्भुत टीम का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं'।

उमेश बिस्ट द्वारा निर्देशित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सान्या के अलावा सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और राजेश तैलंग अहम किरदारों में हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanya Malhota film Pagglait Teaser released women bizarre reaction to husband death has everyone shocked