DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sanju के ट्रेलर में हुए ये 5 शॉकिंग खुलासे, देखकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। तो चलिए आपको बताते है ट्रेलर के उन 5 चुनिंदा सीन्स के बारे में... जिन्होंने संजू के लिए लोगों की बेसब्री और बढ़ा दी है।

sanju

दोस्तों संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करीब 3 मिनिट के इस वीडियो में रणबीर कपूर, संजय दत्त की पूरी लाइफ हिस्ट्री बताते नजर आ रहे हैं। जहां ट्रेलर में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे तो वहीं इसबार रणबीर यानी कि संजू लवलाइफ की एक झलक भी देखने को मिलेगी। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। तो चलिए आपको बताते है ट्रेलर के उन 5 चुनिंदा सीन्स के बारे में... जिन्होंने संजू के लिए लोगों की बेसब्री और बढ़ा दी है।

क्या टीना मुनीम से शादी करने वाले थे संजय

फिल्म का सबसे दिलचस्प सीन वो है जब टीना मुनीम का रोल कर रहीं सोनम रणबीर से ये पूछती नजर आ रही हैं कि उनका मंगलसूत्र कहां हैं? तो ड्रग्स में डूबे हुए रणबीर टॉयलेट सीट का कवर ही उनके गले में डाल देते हैं। इससे ये सवाल उठना लाजिमी है कि क्या दोनों शादी करने वाले थे।

जब पुलिस वाले ने जड़ दिया था थप्पड़

ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया है कि एक पुलिस ऑफिसर संजू से पूछ रहा है कि क्या उनके पास AK-56 थी। जवाब में संजू इनकार करते हैं। इसपर पुलिस ऑफिसर उन्हें थप्पड़ रसीद कर देता है और वो सबकुछ बताने को तैयार हो जाते हैं। बाकी के शॉकिंग खुलासे जानने के लिए देखिए ये लेटेस्ट वीडियो...

इन सबके अलावा भी फिल्म में ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा। जिसके लिए आपको 29 जून का इंतजार करना होगा। जब ये फिल्म रिलीज होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanju trailer 5 shocking revelations in sanjay dutts biopic watch video