Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanju movie first song badhiya ranbir kapoor in woman voice with sonam

'संजू' का 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' गाना रिलीज, पहले ही गाने में दिखी संजय दत्त की सबसे बड़ी कमी, देखें

राजकुमार हिरानी अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद आज इस फिल्म का गाना रिलीज हो गया है।  इस गाने में रणबीर कपूर औरत की आवाज में लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं। इस गाने...

 'संजू' का 'मैं बढ़िया, तू भी बढ़िया' गाना रिलीज, पहले ही गाने में दिखी संजय दत्त की सबसे बड़ी कमी, देखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 3 June 2018 12:18 PM
हमें फॉलो करें

राजकुमार हिरानी अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद आज इस फिल्म का गाना रिलीज हो गया है।  इस गाने में रणबीर कपूर औरत की आवाज में लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में रणबीर कपूर और सोनल कपूर को फिचर किया गया है। संजय दत्त की बॉयोपिक का यह पहला गाना है। 
इस गाने के बोल पुनीत शर्मा ने लिखें हैं, वहीं इसका म्यूजिक दिया है रोहन ने। इस गाने को सोनू निगम और सुनीधी चौहान ने गाया है।  दो मिनट के गाने में सोनम कपूर की एंट्री भी दिखाई गई है। सोनम भी मेल वॉयस में लिप स‍िकिंग करती नजर आ रही है।

इस फिल्म के पहले ही गाने में  संजय दत्त की सबसे बड़ी कमी उजागर की गई है। गाने में बताया गया है कि संजय दत्त जब बॉलीवुड में कदम रखने वाले थे तब उनके पिता सुनील दत्त को लगता था कि संजू गाने के साथ लिप मैच नहीं कर सकेगा।  इसी थीम के साथ गाने की शुरुआत होती है ।

बता दें कि 10 साल के लंबे अंतराल के बाद रणबीर और सोनम की जोड़ी एक साथ किसी गाने पर थिरकती नजर आएगी। आखिरी बार दोनों साल 2007 में आईं फिल्म सावरिया के गाने पर थिरकते नजर आए थे।

फिल्म 'संजू' 29 जून को रीलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, सोनल कपूर, मनीषा कोईराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और करिशमा तन्ना अहम भूमिकाओं में नजर आंएगे। 

बता दें कि हाल ही में रीलीज हुए फिल्म 'संजू' का ट्रेलर इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। अब तक इसे 27 मिलियन लोग देख चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें