Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Raut: Refrains Talking About Kangana Ranaut: Says Country Has Several Issues To Talk On:

संजय राउत बोले- कंगना रनौत हमारे लिए मुद्दा नहीं, देश में कई चीजें हो रही हैं जिनपर ध्यान देने की जरूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महाराष्ट्र सरकार शिवसेना नेता...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 17 Sep 2020 05:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महाराष्ट्र सरकार शिवसेना नेता संजय राउत पर भी बात की। अब टाइम्स नाउ ने संजय राउत से कंगना रनौत के नए बयानों को लेकर पूछा। संजय राउत का कहना है कि देश में कई ऐसे मुद्दे हैं जो कंगना रनौत से भी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। हमें उनपर ध्यान देना चाहिए।  

इसके बाद कंगना रनौत का बच्चन परिवार पर जुबानी हमला और बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स कल्चर को लेकर संजय राउत से सवाल पूछा गया। इसपर संजय राउत ने कहा कि वह ऐसी न्यूज कवरेज पर ध्यान नहीं देते हैं। गांधी जी के 3 प्रिंसिपल्स को मानते हैं। फिर उनसे कंगना रनौत का उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने को लेकर सवाल पूछा गया। इसपर संजय राउत ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी परेशानियों को हैंडल करना और उसे जवाब देना आना चाहिए। ये ऐसे मुद्दे हैं जिसपर राजनीतिक पार्टी का कोई लेनादेना नहीं है। 

संजय राउत को जब बताया गया कि कंगना रनौत उनसे माफी की डिमांड कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि देश में कई समस्याएं चल रही हैं जिसपर मीडिया और सरकार को बातचीत करनी चाहिए। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी, जिसके बाद संजय राउत ने उन्हें धमकी दी थी और मुंबई न आने की सलाह भी। इसके अलावा संजय राउत ने कंगना रनौत को हरामखोर लड़की का भी टैग दिया था।    

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें