Hindi NewsEntertainment NewsSanjay Raut: Comes In Support Of Jaya Bachchan: Speech: Says Its Not Right To Malign Whole Industry Image In Drugs Racket:

जया बच्चन के सपोर्ट में आए शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- ड्रग्स को लेकर पूरी इंडस्ट्री पर तंज कसना गलत है

शिवसेना नेता संजय राउत ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए बयान दिया है। जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा,...

जया बच्चन के सपोर्ट में आए शिवसेना नेता संजय राउत, कहा- ड्रग्स को लेकर पूरी इंडस्ट्री पर तंज कसना गलत है
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 15 Sep 2020 05:17 PM
हमें फॉलो करें

शिवसेना नेता संजय राउत ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए बयान दिया है। जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपनी इंटरनैशनल पहचान बनाई है। पूरी इंडस्ट्री की छवी खराब करना गलत है। कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भला-बुरा बोल रहे हैं। यह केवल एक साधारण इंडस्ट्री नहीं है, यह हमारे पारंपरिक कल्चर को भी बयां करती है। लोग कह रहे हैं कि यहां ड्रग्स रैकेट चल रहा है। क्या यह किसी और सेक्टर में या पॉलिटिक्स में नहीं है? सरकार और लोगों की जिम्मेदारी है इसे रोकना।’

जया बच्चन ने क्या कहा?
राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा, 'जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करती हूं कि वे ऐसे लोगों से कहें कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। उन्‍होंने एक वक्‍त ऐसे लोगों के लिए कहा कि 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।' राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था बेहद बुरी हालत में है, लोगों का ध्‍यान हटाने के लिए हमें (बॉलीवुड) सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

जया बच्चन के सपोर्ट में उतरे कईं बॉलीवुड सितारे
जया बच्चन को सपोर्ट करते हुए तापसी पन्नू ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हम जिस तरह हमेशा पहल, कारण और जागरूकता अभियान के लिए खड़े रहे, आज उसी के लिए पेबैक करने का समय आ गया है। आज फिर एक महिला इंडस्ट्री के हित में खड़ी हुईं। रिस्पेक्ट। वहीं, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया और लिखा कि जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं। जिनको पता नहीं वे देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है। इसके अलावा ऋचा चढ्डा और सोनम कपूर समेत कई सेलेब्स ने जया बच्चन का सपोर्ट किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें