DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:44|IST

अगली स्टोरी

शिवसेना नेता संजय राउत का दावा- दूसरी शादी की वजह से पिता और सुशांत के बीच अच्छे नहीं थे रिश्ते

                                                                                -

शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 'दबाव की तरकीब का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने सुशांत और उनके पिता केके सिंह के रिश्ते पर भी बड़ा बयान दिया है। दरअसल, संजय ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में दावा किया कि सुशांत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे। उन्होंने लिखा, 'सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी।

भाजपा ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के एक युवा मंत्री को इससे जोड़ कर घटना को सनसनीखेज बना दिया। दो अंग्रेजी न्यूज चैनलों ने मुख्यमंत्री को चुनौती देनी शुरू की और पुलिस को भ्रमित कर दिया। संजय ने लिखा कि सुशांत की मौत से पहले अभिनेता डिनो मोरिया के घर पर कथित तौर पर हुई एक पार्टी को इस मामले से जोड़ा जा रहा। मोरिया और अन्य लोग आदित्य ठाकरे के मित्र हैं और यदि इस दोस्ती की वजह से ठाकरे को निशाना बनाया जा रहा, तो यह गलत है।

संजय ने आगे लिखा, 'यदि कोई व्यक्ति राजनीतिकरण और दबाव की तरकीब का इस्तेमाल करना चाहता है, तो हमारे देश में कुछ भी हो सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि सुशांत प्रकरण की पटकथा पहले से लिखी गई थी। परदे के पीछे जो कुछ हुआ है, वह महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश है।

 

सुशांत केस: आखिर महाराष्ट्र के किस बड़े नेता के इशारे पर एसआईटी को घेर रही थी बीएमसी

सुलगते सवाल: मुंबई छोड़कर हैदराबाद क्यों भागा सुशांत का दोस्त सिद्धार्थ पिठानी?

उन्होंने कहा कि जब एक घटना को राजनीतिक रंग देने का निर्णय कर लिया गया, तो कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह किस हद तक जाएगा और सुशांत राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण आत्महत्या मामले में यही हो रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sanjay raut claims sushant singh rajput was not happy with his father second marriage