DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Sanjay Mishra Birthday: अगर डायरेक्टर रोहित शेट्टी न होते तो ढाबा में काम कर रहे होते संजय मिश्रा, दिलचस्प है कहानी

मनोरंजनSanjay Mishra Birthday: अगर डायरेक्टर रोहित शेट्टी न होते तो ढाबा में काम कर रहे होते संजय मिश्रा, दिलचस्प है कहानी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 06 Oct 2020 10:19 AM
Sanjay Mishra Birthday: अगर डायरेक्टर रोहित शेट्टी न होते तो ढाबा में काम कर रहे होते संजय मिश्रा,  दिलचस्प है कहानी

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा ने अपनी एक्टिंग के दम पर जबरदस्त पॉप्युलैरिटी हासिल की है। उन्हें उनकी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। कॉमेडी के अलावा उन्होंने अपने अलग-अलग किरदारों से फैन्स को चौंकाया है। आज यानी 6 अक्टूबर को संजय मिश्रा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर संजय के जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में जानते हैं। 

एक वक्त ऐसा भी था जब संजय मिश्रा एक्टिंग छोड़कर ढाबा में खाना पकाने लगे थे। दरअसल, इसके पीछे भी एक कहानी है। संजय पिता के निधन के बाद टूट गए थे। वह अपने पिता के काफी करीब थे और उनके गुजरने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से तौबा कर लिया और ऋषिकेश के एक ढाबे में काम करने लगे। 

मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति का हुआ निधन, सिंगर ने इमोशनल नोट लिखकर बयां किया अपना दुख

संजय मिश्रा अपनी पूरी जिंदगी उस ढाबे पर ही काम करने में निकाल देते अगर डायरेक्टर रोहित शेट्टी न होते। रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा फिल्म गोलमाल में साथ काम किया था। वह अपनी अगली फिल्म ऑल द बेस्ट को लेकर काम कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें एक रोल के लिए संजय मिश्रा का ख्याल आया। बताया जाता है कि संजय मिश्रा एक्टिंग की दुनिया में लौटने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन रोहित शेट्टी ने उने मना लिया।

VIDEO: कोरोना को मात देने के बाद 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, इस अंदाज में आईं नजर

इसके बाद संजय मिश्रा ने फिल्म ऑल द बेस्ट में काम किया, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को जमकर सराहा गया। इसके बाद संजय मिश्रा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अक्सर कॉमेडी रोल करने वाले संजय 'कड़वी हवा' और 'अनारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में अपने किरदार से फैन्स को हैरान कर चुके हैं।

संबंधित खबरें