Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Leela Bhansali to make film on PM Modi

बर्थडे स्पेशल: पीएम मोदी पर फिल्म बना रहे हैं संजय लीला भंसाली, आज दिखेगी पहली झलक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार यानि 17 सितंबर को 69वां जन्मदिन है। पीएम मोदी आज अपना 69वां बर्थडे अहमदाबाद में मना रहे हैं। पीएम मोदी के बर्थडे के खास मौके पर एक बड़ी खबर सामने आई है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Sep 2019 09:43 AM
हमें फॉलो करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार यानि 17 सितंबर को 69वां जन्मदिन है। पीएम मोदी आज अपना 69वां बर्थडे अहमदाबाद में मना रहे हैं। पीएम मोदी के बर्थडे के खास मौके पर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली मंगलवार को पीएम मोदी के बर्थडे पर फिल्म मन बैरागी का पोस्टर रिलीज करने वाले हैं और दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म पीएम मोदी के जीवन पर आधारित होगी। इस फिल्म के पोस्टर को और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार प्रभास रिलीज करेंगे। 

‘मन बैरागी’ एक घंटे की विशेष फिल्म का निर्माण निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली करने वाले हैं।

संजय लीला भंसाली ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे इस कहानी में सबसे दिलचस्प बात जो लगी है वो है इसकी सार्वभौमिक अपील। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से शोध किया गया है और एक युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले महत्वपूर्ण मोड़ ने वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की आवश्यकता है।'

फिल्म के लेखक और डायरेक्टर संजय त्रिपाठी हैं। त्रिपाठी का मानना है कि ये फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा, "मेरे लिए ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।” 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें