DA Image
6 अगस्त, 2020|1:14|IST

अगली स्टोरी

संजय लीला भंसाली का दर्ज हुआ बयान, कहा- मैंने सुशांत सिंह राजपूत को किसी भी फिल्म से ड्रॉप नहीं किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस कड़ी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 6 जुलाई को अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा था कि हमने सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय लीला भंसाली को स्टेटमेंट देने के लिए बुलाया है। इस दौरान संजय से करीबन तीन घंटे तक पूछताछ चली। इसके अलावा 28 लोगों के स्टेटमेंट भी अभी तक रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली ने सुशांत को दो फिल्में ऑफर की थीं। इसमें 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' शामिल रहीं। लेकिन उन्होंने इन दोनों ही फिल्मों के लिए हामी नहीं भरी थी, क्योंकि वह यश राज फिल्म्स का कॉन्ट्रैक्ट पहले ही साइन कर चुके थे। 

संजय लीला भंसाली ने स्टेटमेंट में कहा कि मैंने सुशांत को दो बार अप्रोच किया। पहले राम-लीला के लिए और दूसरी बार बाजीराव मस्तानी के लिए। उस समय एक्टर फिल्म ‘पानी’ के लिए तैयारियां कर रहे थे। संजय चाहते थे कि उनकी ये फिल्में सुशांत करें। लेकिन एक्टर के टाइट शिड्यूल के कारण उन्होंने दोनों ही फिल्मों को करने से इंकार कर दिया। इसके बाद संजय और सुशांत के बीच फिल्मों को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई। 

संजय आगे कहते हैं कि सुशांत को कभी-भी न तो मेरी फिल्म से निकाला गया और न ही उन्हें रिप्लेस किया गया। मैं साल 2012 में उनसे पहली बार मिला था। उस समय मैं अपने शो सरस्वती चंद्र के लिए एक्टर्स को कास्ट कर रहा था। वह इस शो का हिस्सा नहीं थे लेकिन मैं उनकी एक्टिंग स्किल्स से काफी इंप्रेस हुआ था। 

‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर के लास्ट सीन में सुशांत सिंह राजपूत की टी-शर्ट पर लिखा था कुछ ऐसा, फैन्स करने लगे सोशल मीडिया पर बातें

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, कहा- किसी समय में मैं उसकी करीबी दोस्त हुआ करती थी लेकिन...

इससे पहले सुशांत केस में 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें कुक नीरज सिंह, हाउस हेल्प केशव, मैनेजर दीपेश सावंत, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ रामनाथमूर्ति पिठानी, एक्टर की बहन नीतू और मीतू सिंह, पिता केके सिंह, टीवी एक्टर महेश शेट्टी, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के कर्मचारी और अन्य लोग शामिल हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उन्होंने सुसाइड से पहले कोई नोट नहीं छोड़ा था। कुछ दिनों पहले एक्टर की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया कि यह स्पष्ट रूप से खुदकुशी का मामला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Leela Bhansali: Records: Statement: Denies: Reports: Of Dropping: Sushant Singh Rajput: From The Films: