DA Image
25 जुलाई, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस कड़ी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 6 जुलाई को अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। डायरेक्टर के पुलिस स्टेशन के अंदर जाने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। 

पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि हमने सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय लीला भंसाली को स्टेटमेंट देने के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इस केस में डायरेक्टर संजय का नाम तब सामने आया, जब फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने बताया कि सुशांत को संजय ने तीन फिल्में ऑफर की थीं, जिनमें 'बाजीराव मस्तानी', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'पद्मावत' शामिल हैं। इस वजह से अब उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

गिर गया अमिताभ बच्चन के घर का गुलमोहर पेड़, इसके पास ही हुई थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

इससे पहले सुशांत केस में 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें कुक नीरज सिंह, हाउस हेल्प केशव, मैनेजर दीपेश सावंत, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ रामनाथमूर्ति पिठानी, एक्टर की बहन नीतू और मीतू सिंह, पिता केके सिंह, टीवी एक्टर महेश शेट्टी, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के कर्मचारी और अन्य लोग शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण ने अपने ‘जीजा जी’ रणवीर सिंह को विश किया बर्थडे, शेयर की पोस्ट

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फासी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उन्होंने सुसाइड से पहले कोई नोट नहीं छोड़ा था। कुछ दिनों पहले एक्टर की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया कि यह स्पष्ट रूप से खुदकुशी का मामला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Leela Bhansali reaches Bandra police station to record statement in Sushant Singh Rajput case