Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay leela bhansali ranvir singh deepika padukone and shahid kapoor starer film padmawati postpone

इस साल रिलीज नहीं होगी रणवीर-दीपिका की 'पद्मावती',जाने क्यों टली फिल्म

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' को नंवबर में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब खब

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 29 Aug 2017 11:54 AM
हमें फॉलो करें

अगले साल अप्रैल में होगी रिलीज

1 / 2

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' को नंवबर में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहीद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कहा जा रह है कि फिल्म में बड़ी मात्रा में स्पेशल इफैक्ट्स और स्टार कास्ट के कई सीन की शूटिंग न हो पाना है। फिलहाल, भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के पोस्टपोन होने की बात खुद से नहीं कही है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ट्रेड एक्सपर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है और इस साल रिलीज होने की स्थिती में नहीं है।

KBC 9: नए बदलाव के साथ शो का आगाज,19 साल बाद भी दिखा वही क्रेज

कपिल के शो पर मंडराए खतरे के बादल, जानें सोनी टीवी ने क्यों भेजा वर्बल नोटिस...

आगे की स्लाइड में जानें फिल्म के बारें में अन्य बातें...

150 करोड़ रुपये है फिल्म का बजट

2 / 2

बताया जा रहा है कि फिल्म की तारीख अगले साल अप्रैल में रखी जाएगी। अप्रैल में स्कूल की छुट्टियां होती हैं और इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये है इसलिए प्रोड्यूसर बजट की रिकवरी के हिसाब से सोचते हुए फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते। इसलिए इसमें लंबा वक्त लगने वाला है और युद्ध के कई सीन में वीएफएक्स का इस्तेमाल होना है। बता दें कि फिल्म महारानी पद्मावती की बायोपिक पर बनाई जा रही है। इसमें पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। वहीं फिल्म के हीरो रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रतन सिंह की भूमिका में होंगे। फिल्म में अदिति राव हैदरी भी खास रोल में नजर आने वाली हैं।

ऐप पर पढ़ें