DA Image
29 जून, 2020|11:21|IST

अगली स्टोरी

मजदूरों के 'मसीहा' सोनू सूद पर फिल्म बनाना चाहते हैं संजय गुप्ता, एक्टर से पूछा- राइट्स मिल सकते हैं क्या?

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे हुए मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर संजय गुप्ता ने सोनू सूद पर फिल्म बनाने की पेशकश की है।

संजय ने फिल्म को लेकर सोनू सूद से वॉट्सएप पर बात भी की है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'भाई, इस अगली फिल्म में अक्षय कुमार सोनू सूद की भूमिका निभाने जा रहे हैं। क्या मुझे इस फिल्म को बनाने के राइट्स मिल सकते हैं? जिसपर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने आंखें बंद करने वाली और हंसी वाली इमोजी पोस्ट की है।

 

बता दें कि सोनू ने मजदूरों की मदद के लिए ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यार श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें -18001213711 या अपना और पता वॉट्सएप करें। नंबर है- 9321472118।'

सोनू ने आगे लिखा कि आप लोग यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मै और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sanjay gupta proposes a film on sonu sood akshay kumar will be lead actor