DA Image
18 अक्तूबर, 2020|3:10|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त को लंग कैंसर होने के बाद ऐसा है पत्नी मान्यता का हाल, पोस्ट शेयर कर बताया

                         -

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को लंग कैंसर की होने की खबर आने के बाद से उनका परिवार, फैन्स और सेलेब्स उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। अब हाल ही में संजय की पत्नी मान्यता ने एक पोस्ट के जरिए अपने दिल का हाल बताया है। मान्यता ने अपनी एक फोटो शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा, कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है क्योंकि कोई भी शब्द ये नहीं समझा सकता है कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय दत्त को ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका का 5 साल का वीजा मिल सकता है और वह मेमोरियल स्लोन कैंसर सेंटर में अपना इलाज करा सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो संजय की मां नरगिस ने 1980 और 1981 में उसी हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां पर उन्होंने पैनक्रिएटिक कैंसर का इलाज करवाया था। सोर्स ने बताया कि संजय ने लंग कैंसर की जानकारी होने के बाद वीजा के लिए अप्लाई किया था। हालांकि, 1993 बम ब्लास्ट में दोषी होने के कारण उन्हें वीजा पाने में मुश्किल हो रही थी।

रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक हुआ गिरफ्तार, तो अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

खबर यह भी आई थी कि संजय को वीजा पाने के लिए उनके करीबी दोस्त ने मदद की है। वह इलाज के लिए पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क जा सकते हैं। खैर, संजय ने पहले से यह प्लान बनाकर रखा था कि अगर उन्हें यूएस का वीजा नहीं मिलता है तो वह कैंसर के इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे। हालांकि, अब जब सबकुछ ठीक है तो वह जल्द ही न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो सकते हैं।

वैसे अमेरिका जाने से पहले अभी मुंबई में ही उनका इलाज चल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay dutts wife maanayata share new post says sometimes no words can explain what is going on in your heart