Hindi NewsEntertainment NewsSanjay Dutts celebrate his birthday at home with Maayata dutt lets see birthday photos

B'Day Spl: वाइफ मान्यता के संग संजय दत्त ने घर पर मनाया अपना बर्थडे, इन सेलिब्रिटीज के साथ की मस्ती, देखें Video

संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। शनिवार देर रात तक मुंबई में उनके घर पर पार्टी होती रह।  इस पार्टी में संजय दत्त...

B'Day Spl: वाइफ मान्यता के संग संजय दत्त ने घर पर मनाया अपना बर्थडे, इन सेलिब्रिटीज के साथ की मस्ती, देखें Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 29 July 2018 04:12 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। शनिवार देर रात तक मुंबई में उनके घर पर पार्टी होती रह।  इस पार्टी में संजय दत्त के कई करीबी दोस्त और रिलेटिव शामिल हुए। जिनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरें संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के लुक की सबसे ज्यादा बात की जा रही है। 

आपको बता दें कि संजय की बड़ी बेटी बेटी त्रिशाला दत्त ने न्यूयॉर्क से अपने पापा संजय दत्त के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर पोस्ट करते हुए त्रिशाला ने संजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

वहीं संजय ने अपनी वाइफ मान्यता दत्त के साथ अपना जन्मदिन मनाया है। इस पार्टी में संजय दत्त काफी खुश नजर आ रहे हैं।

sanjay

पत्नी मान्यता के साथ वो मेहमानों की अगवानी करते दिखे। पार्टी में सबकी नजर संजय की वाइफ मान्यता पर रही। इस पार्टी में मान्यता और संजय दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आए।

sanjay

मान्यता ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। इस पार्टी में एक्टरअभिनेता चंकी पांडे अपनी वाइफ संग नजर आए। काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी इस मौके पर संजय दत्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंची।

बता दें कि हाल ही आपने संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' फिल्म में आप संजय दत्त की निजी जिन्दगी के कई राजों को बखूबी जाना। लेकिन आपको यह बात बता दें कि संजय अपनी फैमली से बहुत ही प्यार करते हैं।

sanjay

भले ही संजय की जिंदगी में 308 गर्लफ्रेंड रही हो लेकिन संजय मान्यता का प्यार पाने के लिए अपनी बहनों से बगावत कर ली थी। 

 

sanjay

बता दें कि हाल ही में उनकी फ़िल्म 'साहिब बीवी और गैंगस्टर 3' रीलिज़ हुई हैं। जिसमें संजय द्त्त की खूब तारिफें की जा रही है। भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई हो लेकिन संजय दत्त का जलवा आज भी कामय है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें