DA Image
3 जुलाई, 2020|4:46|IST

अगली स्टोरी

इस वजह से कपिल के शो में अबतक नहीं आए थे संजय दत्त, 'कांचा चीना' बने कृष्णा ने ऐसे उड़ाया संजू बाबा का मजाक

the kapil sharma show

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' को लेकर काफी बिजी हैं। संजय दत्त दिन रात इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच  'प्रस्थानम'  के लिए प्रमोशन के लिए संजय दत्त अपनी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचे। यह पहली बार है जब संजय दत्त कपिल शर्मा के शो पर आए हैं। इस शो में आने के बाद संजय ने कपिल शर्मा के साथ ढ़ेर सारी मस्ती की और इस शो में अब तक क्यों नहीं आए इसका कारण भी बताया। 

कपिल के शो की एक वीडियो सोशल मीडिया खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में जैसे ही (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) शो में एंट्री लेते हुए दर्शक देखकर उनका ताली बजाकर जबरजस्त स्वागत करते हैं। वहीं कपिल शर्मा दोनों के देखकर उनका स्वागत करते हुए कहते हैं कि संजू बाबा आपने बहुत देर कर दी आने में। संजय दत्त ने जैसे ही कपिल का सवाल चुना वैसे जवाब देते हुए कहा कि  मैं इस शो में इसलिए नहीं आ पाए क्योंकि जिन दिनों में शो शुरू हुआ तब मैं जेल में थे और जब वो बाहर आया तो शो बंद हो गया। ऐसे में मैं भाला कैसे आ पाता।  संजू का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा को कोई नया मजाक नहीं सूझा वो चुप हो गए। लेकिन संजय दत्त की इस बात को सुनकर जहां एक तरफ अर्चना पुरन सिंह के ठहाके गूंजने लगते हैं, तो वहीं कपिल शर्मा भी बिना कुछ बोले हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

इस शो की एक और वीडियो सामने आई है। जिसमें कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक संजय दत्त बनकर स्टेज पर आते हैं और फिल्म अग्निपथ में संजय दत्त के निगेटिव रोल (कांचा चीना) का मजाक उड़ाते हुए उनकी नकल करने की कोशिश करते हैं। कृष्णा की इस कॉमेडी को देखकर संजय दत्त और मान्यता खूब हंसते हैं। वहीं संजय कृष्णा के लुक की तारीफ भी करते हैं। 

KBC 11: बिहार के इस कंटेस्टेंट ने जीते 1 करोड़, क्या 7 करोड़ कर पाएंगे अपने नाम?

‘मिर्जापुर' के एक्टर ने कहा,'बॉलीवुड में बेहद स्वार्थी हो जाते हैं लोग

यहां देखें वीडियो

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sanjay dutt with Manyata Dutt join the kapil sharma show and Krushna Abhishek made Agneepath villian Kaancha cheena in front of Sanju baba