DA Image
19 जनवरी, 2021|2:40|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त की पत्नी मान्यता की लेटेस्ट पोस्ट पर त्रिशाला दत्त ने किया ‘स्वीट’ कॉमेंट, पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक दमदार पोस्ट लिखकर सुर्खियां बटोरीं। इस पोस्ट में मान्यता ने खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि दूसरे अपनी परेशानियों का सामना बहादुरी से कर पाएं, इसके लिए आपको भी अपनी जिंदगी में बहादुर बनना पड़ता है। 

मान्यता लिखती हैं, “कई बार आपको अपने जीवन के साथ बहादुर होना पड़ता है, जिससे दूसरे भी आपको देखकर बहादुर हो सकें। आप सिर गर्व से ऊंचा रखें, दिल को मजबूत रखें। प्यार और पॉजिटिविटी के साथ जीवन में आगे बढ़ें।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

मान्यता की पोस्ट पर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने बेहद ‘स्वीट’ कॉमेंट किया है। त्रिशाला ने लिखा है, ‘वाओ’। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई हैं। 

इससे पहले मान्यता ने दशहरे के मौके पर संजय दत्त के लिए स्पेशल पोस्ट लिखी थी। मान्यता ने लिखा, “मैं यह दशहरा उन्हें डेडिकेट करना चाहती हूं जो न सिर्फ मेरे बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा है। जिंदगी ने उन्हें कई मुश्किलों में डाला, लेकिन उन्होंने हमेशा धैर्य और प्यार के साथ लड़ाई लड़ी। जैसे ही हम सोचते हैं कि अब शांति है, तभी जिंदगी एक और चैलेंज दे देती है। आज संजय ने फिर साबित कर दिया कि पॉजिटिव दिमाग हर मुश्किल से मुश्किल लड़ाई को जीत सकता है। संजू के जैसा कोई नहीं है। आप मेरी ताकत हैं, मेरा गर्व हैं, मेरे राम।” 

मालदीव में बिना मेकअप कैटरीना कैफ ने कराया फोटोशूट, आलिया भट्ट का कॉमेंट जीत लेगा दिल

कंगना रनौत ने की अर्नब गोस्वामी की रिहाई की मांग, कहा- माफिया के खिलाफ हर आवाज को दबाया जा रहा

संजय दत्त ने जीती कैंसर से जंग
बता दें कि संजय दत्त कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन वह अब ठीक हो चुके हैं। कैंसर से जंग जीत लेने के बाद संजय दत्त ने एक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जैसा कहा भी जाता है, भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए सबसे मजबूत सैनिक को ही चुनते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के मौके पर, मैं इस जंग को जीतकर वापस लौटा हूं। परिवार के लिए यह सबसे अच्छा तोहफा है।”

संजय ने आगे लिखा था कि यह आप सभी के आशीर्वाद के बिना मेरे से नहीं हो पाता। आप लोगों ने जो मुझे सपोर्ट दिया और दुआएं दी, उसका मैं आभारी हूं। परिवार, दोस्त और फैन्स का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे साथ इस जंग में खड़े रहे। मेरे लिए मजबूत रहे। प्यार, अपनापन और अनगिनत दुआएं देने के लिए धन्यवाद। मैं डॉ सेवंति और उनकी टीम का आभारी हूं, कोकिलाबेन अस्पातल की नर्स और मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Dutt: Wife Maanayata: Latest Post: Trishala Dutt: Sweet Comment Is Mesmerizing: