Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Dutt: Took Break: From Work: Due To Medical Treatment: Shares Post: With Fans:

संजय दत्त ने लिया काम से ब्रेक, फैन्स संग शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें शनिवार को सास में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब संजय दत्त स्वस्थ हो चुके हैं...

संजय दत्त ने लिया काम से ब्रेक, फैन्स संग शेयर की पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 11 Aug 2020 08:17 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्हें शनिवार को सास में तकलीफ होने के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब संजय दत्त स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अब संजय दत्त ने फैन्स संग एक पोस्ट शेयर की है। दरअसल, उन्होंने काम से ब्रेक लिया है। संजय दत्त लिखते हैं कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

आपको बता दें कि अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी संजय दत्त ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने लिखा, ''आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं। मेरी जांच चल रही है। मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद।''

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) August 11, 2020

रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त का ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल बिगड़ रहा था, जिसके कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सीने में दर्द महसूस हो रहा था। पत्नी मान्यता और बच्चे शाहरान और इक्रा, मार्च के महीने से दुबई में फंसे हैं। लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया था। हालांकि, संजय दत्त के टच में वह लगातार बने हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाक के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें