Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Dutt to Join in as Muhammad Ghori in Akshay Kumar film Prithviraj Chauhan Biopic shooting will start In November

धमाका न्यूज: अक्षय कुमार की बायोपिक ड्रामा 'पृथ्वीराज चौहान' में मोहम्मद गौरी बनेंगे संजय दत्त!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है वहीं दूसरी तरफ उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीThu, 8 Aug 2019 06:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है वहीं दूसरी तरफ उनकी कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए आने वाली हैं। आपको बता दें कि अक्षय इन दिनों मिशन मंगल के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार के पास हाउसफुल 4, सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम,गुड न्यूज, बच्चन पांडे जैसी बड़ी फिल्में उनकी झोली में पड़ी है। इसी बीच अक्षय कुमार के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है जो बायोपिक ड्रामा पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। इस साल के आखिरी में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है। खबर के मुताबिक इस बायोपिक में संजय दत्त का सेकेंड लीड रोल होगा।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार की अपकमिंग बायोपिक ड्रामा पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी, जिसमें अक्षय मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। वहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में संजय दत्त मोहम्मद गौरी के रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि पृथ्वीराज चौहान ने युद्ध में क्या-क्या रणनीतिक गलतियां की थीं और कैसे उस समय का समाज जातियों में विभाजित था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और राजस्थान में की जाएगी। 

आपको बता दें कि पृथ्वीराज चौंहान की बायोपिक को यशराज बैनर के तले बनाया जा रहा है और संजय दत्त इसी बैनर की फिल्म कलंक में शमशेरा के रोल से सभी का दिवाना कर दिया था। सब यही कारण है फिल्म मेकर्स सोच रहे हैं कि संजय दत्त को पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में मोहम्मद गौरी का किरदार आसानी से निभा सकते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें