DA Image
28 फरवरी, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

लंग कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका के उस अस्पताल में जाएंगे संजय दत्त, जहां उनकी मां नरगिस का हुआ था इलाज?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। जब से पता चला है कि संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ तब से उनके घर में गम का माहौल है। अब संजय दत्त अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह न्यूयॉर्क में उसी अस्पताल में ट्रीटमेंट करवाएंगे, जहां पर उनकी मां नरगिस के कैंसर का इलाज हुआ था। 

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय दत्त को ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका का 5 साल का वीजा मिल सकता है और वह मेमोरियल स्लोन कैंसर सेंटर में अपना इलाज करा सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो संजय की मां नरगिस ने 1980 और 1981 में उसी हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां पर उन्होंने पैनक्रिएटिक कैंसर का इलाज करवाया था। सोर्स ने बताया कि संजय ने लंग कैंसर की जानकारी होने के बाद वीजा के लिए अप्लाई किया था। हालांकि, 1993 बम ब्लास्ट में दोषी होने के कारण उन्हें वीजा पाने में मुश्किल हो रही थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के 3 एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव, रोक दी गई शूटिंग

पोर्टल को एक सोर्स ने बताया कि संजय को वीजा पाने के लिए उनके करीबी दोस्त ने मदद की है। वह इलाज के लिए पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क जा सकते हैं। खैर, संजय ने पहले से यह प्लान बनाकर रखा था कि अगर उन्हें यूएस का वीजा नहीं मिलता है तो वह कैंसर के इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे। हालांकि, अब जब सबकुछ ठीक है तो वह जल्द ही न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो सकते हैं।

 

 

 

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते पर अब किए ये बड़े खुलासे

बताते चलें कि हाल ही में संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर फैन्स को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी थीं। संजय दत्त ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'हर साल की तरह उत्सव उतना बड़ा नहीं हुआ, लेकिन हर साल की तरह बप्पा पर हमारा विश्वास बरकरार है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ त्योहार हमारे जीवन की सभी बाधाओं को दूर करें और बप्पा सभी को खुशी और सेहतमंद रहने का आशीर्वाद दें।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Dutt to head to the US for lung cancer treatment at the same hospital where mother Nargis was admitted