sanjay dutt support drug free india campaign lets see video - VIDEO: संजय दत्त का शॉकिंग खुलासा- बोले- 'नशे की वजह से मुंह और नाक से निकलता था खून' DA Image
16 नबम्बर, 2019|4:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: संजय दत्त का शॉकिंग खुलासा- बोले- 'नशे की वजह से मुंह और नाक से निकलता था खून'

sanjay dutt (photo credit-instagram)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी आप बीती बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बताई जा रही हैं। जहां हाल ही में संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने पहूंचे थे।

आपको बता दें कि द आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्रीश्री रविशंकर ने देशभर के नामचीन सेलिब्रिटीज को जोड़ते हुए ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन की शुरूआत की है, जिसका  संजय दत्त ने भी समर्थन किया है। इस अभियान से जुड़ने के बाद संजय दत्त युवाओं को ड्रग्स के खिलाफ लड़ने के लिए जागरुक कर रहे हैं। 

पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे ये नेगेटिव रोल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में संजय दत्त युवाओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि  वह न तो ड्रग्स करेंगे और न ही किसी दूसरे को करने देंगे। वीडियो में संजय दत्त ने ये कबूल किया की उन्होंने समय रहते किसी की नहीं सुनी जिस वजह से उनका काफी समय बर्बाद हो गया।

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने किया ये खुलासा

यहां देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में संजय ने बताया कि एक दिन सुबह जब वो सोकर उठे तो उन्होंने अपने मैड से कहा कि उन्हें कुछ खाने को दिया जाए। तब मैड ने उन्हें बताया कि वो दो दिन से सो रहे थे। इसके बाद जब उन्होंने अपना चेहरा शीशे में देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि वो मौत के बेहद करीब खड़े हैं। उनके कान और नाक से खूब भी बह रहा था। तब उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त साहब से मदद मांगी। तब संजय ने प्रण लिया कि वो अब कभी भी नशा नहीं करेंगे।

पुलवामा हमले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

संजय दत्त का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ड्रग फ्री इंडिया' कैंपेन  से जुड़े संजय इसके एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां मंच पर उनके साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा , वरुण धवन , आयुषमान खुराना भी मौजूद थे। आपको याद दिला दें कि संजय दत्त अपने जीवन में ड्रग्स का संघर्ष झेल चुके हैं, यह बात उनकी  बायोपिक संजू में उनके ड्रग्स की लत को दर्शाया गया है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने किया है।

Gully Boy Box Office Collection: रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' ने अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे, अब तक कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beautiful landscapes of Kyrgyzstan have my heart! 💛 #ThrowbackThursday #Torbaaz

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

May the stache be with you 😎 #Movember

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay dutt support drug free india campaign lets see video