Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt support drug free india campaign lets see video

VIDEO: संजय दत्त का शॉकिंग खुलासा- बोले- 'नशे की वजह से मुंह और नाक से निकलता था खून'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी आप बीती बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बताई जा रही हैं। जहां हाल ही में संजय दत्त...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 19 Feb 2019 01:33 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी आप बीती बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बताई जा रही हैं। जहां हाल ही में संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ युवाओं को जागरूक करने पहूंचे थे।

आपको बता दें कि द आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्रीश्री रविशंकर ने देशभर के नामचीन सेलिब्रिटीज को जोड़ते हुए ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन की शुरूआत की है, जिसका  संजय दत्त ने भी समर्थन किया है। इस अभियान से जुड़ने के बाद संजय दत्त युवाओं को ड्रग्स के खिलाफ लड़ने के लिए जागरुक कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में संजय दत्त युवाओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि  वह न तो ड्रग्स करेंगे और न ही किसी दूसरे को करने देंगे। वीडियो में संजय दत्त ने ये कबूल किया की उन्होंने समय रहते किसी की नहीं सुनी जिस वजह से उनका काफी समय बर्बाद हो गया।

यहां देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में संजय ने बताया कि एक दिन सुबह जब वो सोकर उठे तो उन्होंने अपने मैड से कहा कि उन्हें कुछ खाने को दिया जाए। तब मैड ने उन्हें बताया कि वो दो दिन से सो रहे थे। इसके बाद जब उन्होंने अपना चेहरा शीशे में देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि वो मौत के बेहद करीब खड़े हैं। उनके कान और नाक से खूब भी बह रहा था। तब उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त साहब से मदद मांगी। तब संजय ने प्रण लिया कि वो अब कभी भी नशा नहीं करेंगे।

संजय दत्त का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ड्रग फ्री इंडिया' कैंपेन  से जुड़े संजय इसके एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां मंच पर उनके साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा , वरुण धवन , आयुषमान खुराना भी मौजूद थे। आपको याद दिला दें कि संजय दत्त अपने जीवन में ड्रग्स का संघर्ष झेल चुके हैं, यह बात उनकी  बायोपिक संजू में उनके ड्रग्स की लत को दर्शाया गया है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें