DA Image
1 नवंबर, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

दुबई में पत्नी मान्यता और बच्चों संग खूब एन्जॉय कर रहे संजय दत्त, क्या आपने देखीं उनके नए लुक की तस्वीरें?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों दुबई में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर 'हैप्पी फैमिली' की तस्वीरों को शेयर किया है। फोटोज में संजय दत्त नए लुक के साथ पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। मान्यता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरों को शेयर किया है। पहली तस्वीर में संजय दत्त पत्नी मान्यता और बेटी इकरा के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में मान्यता और संजय के साथ उनके बच्चे बेटी इकरा और बेटा शाहरान भी हैं।

इसके पहले मान्यता ने संजय दत्त संग एक तस्वीर शेयर कर रोमांटिक कैप्शन लिखा था। मान्यता ने लिखा- 'तो कुछ आप ऐसे सर्वाइव करते हैं जो आपको दिया गया है। आप अपना एक पांव दूसरे के आगे रखते हैं और चलते रहते हैं। जीवन भर साथ में चलते हैं।'

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में क्या नजर आएंगे एक्स विनर गौतम गुलाटी? जानिए सच्चाई

देखिए संजय दत्त की हैप्पी फैमिली की तस्वीरें-

 
 

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त की तीसरी कीमोथेरेपी 30 सितंबर से शुरू होने वाली है। इसके लिए उनका मुंबई में रहना जरूरी है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे और कीमोथेरेपी लेंगे। संजय की पहली कीमोथेरेपी के बाद डॉक्टर जलील पारकर ने ई-टाइम्स को बताया था कि अभी यह पता नहीं है कि कितनी कीमोथेरेपी की जरूरत पड़ेगी। कीमोथेरेपी लेना इतना आसान नहीं है और लंग कैंसर के खिलाफ लड़ाई उनके जीवन में एक और युद्ध की तरह है।

आपको बता दें कि इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें 'शमशेरा', 'केजीएफ 2', 'पृथ्वीराज' और 'तोड़बाज' जैसी फिल्में शामिल हैं। लंग कैंसर होने के बाद उन्होंने कुछ दिन 'शमशेरा' की शूटिंग की थी। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Dutt Spending Quality Time in Dubai With wife Maanayata and Kids Check here latest Pictures