DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SANJU: संजय दत्त की बहन ने RSS को दिया करारा जवाब- 'मेरा भाई रोल मॉडल है'

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने आरएसएस मुखपत्र पांचजन्य को 'संजू' की आलोचना करने पर करारा जवाब दिया है। एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए प्रिया ने कहा कि संजय दत्त उनके 'रोल मॉडल' हैं।

संजय दत्त की बहन ने RSS को दिया करारा जवाब
संजय दत्त की बहन ने RSS को दिया करारा जवाब

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने आरएसएस मुखपत्र पांचजन्य को 'संजू' की आलोचना करने पर करारा जवाब दिया है। एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए प्रिया ने कहा कि संजय दत्त उनके 'रोल मॉडल' हैं। दरअसल, बीते रोज ही आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य ने संजय दत्त की बायोपिक बनाने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आलोचना की थी। उन्होंने किरदार दागदार नाम से एक आर्टिकल लिखा है, जिसमें संजय दत्त को नशेड़ी और लड़कीबाज कहा गया है। इसमें कहा गया है कि फिल्म के जरिए एक एक्टर की इमेज को सुधारा गया है। इतना ही नहीं लेख में ये भी कहा गया है कि ऐसे किसी शख्स को हीरो के तौर पर कैसे दिखाया जा सकता है, जिसका अतीत दागदार रहा है। 

Dhadak के सेट पर जाह्नवी को हुआ था श्रीदेवी की मौजूदगी का अहसास, खुद किया खुलासा

रिलीज से पहले Controversy में घिरी सनी लियोनी की बायोपिक KARENJIT KAUR, 'कौर' शब्द पर विवाद

प्रिया दत्त-"आरएसएस हर उस चीज के खिलाफ है, जो सकारात्मक है"...
इस मामले में प्रिया दत्त ने अपना पक्ष रखते हुए कहा- "हर किसी के अपने विचार होते हैं। आरएसएस हर उस चीज के खिलाफ है, जो सकारात्मक है। संजय दत्त रोल मॉडल हैं। मुझे यह समझ में नहीं आ रहा कि विवाद क्यों है।"

sanju

हिरानी को कहा था हिंदू विरोधी...
इस लेख में राजकुमार हिरानी को हिंदू विरोधी कहा गया है। पत्र के मुताबिक उन्होंने पीके फिल्म बनाकर हिंदू धर्म पर भी निशाना साधा है। 
https:/

 

बॉलीवुड को भी नहीं छोड़ा
बॉलीवुड को भी नहीं छोड़ा

फिल्म इंडस्ट्री पर भी उठाए सवाल...
सिर्फ हिरानी ही नहीं, बल्कि आरएसएस ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ही अंडरवर्ल्ड से जुड़ा हुआ बताया है। पांचजन्य के लेख में लिखा गया था कि मुंबई का फिल्म उद्योग माफियाओं और अंडरवर्ल्ड को महिमामंडित करने वाली फिल्में ही क्यों बना रहा है। अदालत खुद 1993 के बम धमाकों को लेकर सवाल उठा चुकी है। दुनिया संजय दत्त का बदनाम अतीत जानती है, लेकिन फिल्म में उनकी दागदार इमेज को धोने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं पत्र में ये सवाल भी उठाया गया है फिल्म रईस और संजू के जरिए समाज के सामने कौन सा आदर्श फिल्म मेकर पेश करना चाहते हैं। पांचजन्य ने संजू फिल्म पर कमेंट करते हुए कहा है कि दागदार दामन को पाक साफ दिखाने के लिए करोड़ो रुपये बहाए गए हैं।

लेख में ये भी लिखा गया था कि, 'यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड ने अंडरवर्ल्ड के लोगों पर फिल्म बनाई है। पिछले कुछ सालों में, दाऊद इब्राहिम, उनकी बहन हसीना, छोटा राजन, अरुण गवली, गुजरात के अब्दुल पर फिल्म बनाई है। सोशल मीडिया पर सवालों का ढेर लगा है। क्या इन फिल्मों में खाड़ी देशों का पैसा इस्तेमाल किया गया है?'

'कसौटी जिंदगी की'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay dutt sister priya dutt reaction to rss mouthpiece panchjanya on sanju