sanjay dutt reatcion on o saki saki song of batla house - ‘ओ साकी साकी’ गाने के रीमेक को लेकर संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे SHOCKED DA Image
19 नबम्बर, 2019|8:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘ओ साकी साकी’ गाने के रीमेक को लेकर संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे SHOCKED

sanjay dutt

बॉलीवुड जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्‍म बाटला हाउस 'साकी साकी' सॉन्‍ग रिलीज हो गया है। यह गाना पुराने हिट डांस नंबर का ही रीमेक है। गाने में नोरा फतेही एक बार फिर अपने डांस मूव्‍स से लोगों का दिल जीत रही हैं। इस गाने में नोरा की अदाओं का फैंस जहां जमकर तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं है। इसी बीच ‘साकी साकी’गाने के रिमेक को लेकर संजय दत्‍त ने अपना रिएक्‍शन दिया है। 

संजय दत्त ने गाने ‘ओ साकी साकी’ के रीमेक को लेकर अपनी बता रखते हुए उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा है। इस गाने के रीमेक बनने से पता चलता है कि गाना अभी भी लोकप्रिय है। यह बहुत अच्छी बात है। 

सावन पर Sapna choudhary का नया गाना 'भोले का स्वैग' रिलीज, हुआ 

बता दें, 2004 में आई फिल्‍म मुसाफिर हिट सॉन्‍ग 'ओ साकी साकी' को ही बाटला हाउस में रीक्रिएट किया गया है। ऑरिजनल गाना भी अपने समय में ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुआ था। इस गाने में कोएना मित्रा नजर आई थीं। आपको बता दें कि इस गाने को लेकर जब कोएना से सवाल किया गया तो उन्होंने गाने के रीमेक को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा था कि वह गाने के रिमेक से बिल्‍कुल खुश नहीं हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने पुराने हिट गानों का रीमेक ना बनाने की अपील की थी। 

VIDEO: सावन शुरू होते ही भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी का फेमस गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

संजय दत्‍त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ‘सड़क 2’ के अलावा अपनी मराठी फिल्म ‘बाबा’ के प्रोडक्‍शन से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने में तैयारी में हैं। राज आर गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाबा’ का ट्रेलर कुछ देर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay dutt reatcion on o saki saki song of batla house