अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'संजू' की आलोचना करने वालों को संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात

'संजू' की आलोचना करने वालों को संजय दत्त ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है, इसके साथ ही फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें 'संजू' पसंद नहीं आई। खबरों के मुताबिक कुछ लोगों का कहना था कि फिल्म में उन हिस्सों को दिखाया ही नहीं गया जिससे संजय की छवि को नुकसान पहुंच सकता था।

तो जब एक इंटरव्यू के दौरान संजय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कोई भी इंसान अपनी छवि को सुधारने के लिए 30 से 40 करोड़ रूपए नहीं लगाएगा। हमने सच बताया और दर्शकों ने उसे कबूल किया।'

संजय ने ये भी कहा कि उन्हें खुशी है कि अन्य लोग उनकी गलतियों से सबक ले रहे हैं।

डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में हुआ कुछ ऐसा कि गुस्से में आ गईं 'बबीता'

सबको हंसाने वाली भारती सिंह आखिर क्यों फूट-फूटकर रो रही हैं, देखें VIDEO

वर्ल्डवाइड कमाए 500 करोड़

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्वीट कर फिल्म के अब तक के बिजनेस को लेकर जानकारी बताई और उनकी जानकारी के मुताबिक रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म का ग्रॉस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 500 करोड़ के पार हो गया है।

फिल्म ने इंडिया में नेट बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 295.18 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 378.43 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का ओवरसीज ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 122 करोड़ रुपए है। तो इस हिसाब से फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन करीब 500.43 करोड़ रुपए हो गया है।

 

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay dutt reaction on sanju being an attempt to whitewash his image