DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:23|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त हेल्थ अपडेट: करीबी दोस्त राहुल मित्रा ने संजू बाबा के ट्रीटमेंट से जुड़ी दी ये अहम जानकारी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बीते कुछ समय से उनके सेहत को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उनके करीबी दोस्त और निर्माता राहुल मित्रा ने संजय दत्त की सेहत से जुड़ी अहम जानकारी दी है। राहुल ने कहा कि संजय की उतनी भी तबीयत खराब नहीं, जितनी अफवाहें चल रही हैं।

राहुल ने संजय दत्त के गंभीर रूप से बीमारी होने की अफवाहों को झूठा करार देते हुए द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'यह बिलकुल बकवास है। संजू का मुंबई में प्रारंभिक इलाज चल रहा है और कुछ टेस्ट के रिजल्ट आने बाकी हैं। वह एक फाइटर हैं और एक विजेता के रूप में इस लड़ाई को जीतेंगे। कृपया अटकलें लगाना बंद करें और अगर आपको उनके लिए कुछ करना है तो उनके लिए प्रार्थना करें।'

'कोविड से ज्यादा इस खबर का मुझ पर असर पड़ा', सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोले 'बेहद-2' एक्टर शिविन नारंग

संजय ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया है। लीलावती अस्पताल के एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्हें संजय दत्त के फेफड़ों में चौथे स्टेज के कैंसर होने का पता चला है।

सुशांत केस में आया ड्रग एंगल? रिया चक्रवर्ती को व्हाट्सऐप पर कहा गया- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर

आपको बता दें कि संजय की अपकमिंग फिल्मों से एक 'तोरबाज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। पिछले महीने, उन्होंने फिल्म में उनका पहला लुक शेयर किया था और लिखा था। राहुल मित्रा इस फिल्म के निर्माता हैं।

 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay Dutt Health Update Torbaaz producer Rahul Mittra Says Results of certain tests have yet to come