Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sanjay Dutt has met with an accident during a shoot of bomb explosion scene on the sets of his next film KD The Devil

शूटिंग के दौरान एक्सीडेंट का शिकार हुए संजय दत्त, चेहरे पर आईं चोटें, जानिए अब कैसी है एक्टर की हालत

Sanjay Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कन्नड़ फिल्म 'केडी: द डेविल की शूटिंग के दौरान संजय दत्त घायल हो गए हैं। उनके शरीर पर कई गंभीर चोटें आई हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 12 April 2023 05:33 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। दरअसल, वह इन दिनों बेंगलुरु के आस-पास के इलाकों में अपनी आगामी कन्नड़ फिल्म 'केडी: द डेविल' की शूटिंग कर रहे थे। बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ और संजय दत्त इस हादसे के शिकार हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे की वजह से उनके शरीर पर कई चोटें भी आई हैं।

कहां-कहां आईं चोटें?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त डॉक्टर रवि वर्मा की फिल्म 'केडीः द डेविल' के लिए फाइट कंपोज कर रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। इस हादसे की वजह से संजय की कोहनी, हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई हैं। घटना के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और संजय दत्त को फर्स्ट एड दिया गया। इस खबर के सामने आने के बाद से ही संजय के फैंस काफी चिंतित हैं। 

अब कैसी है संजय दत्त की हालत?
इंडिया टुडे ने इस हादसे के बाद संजय दत्त की पीआर टीम से संपर्क किया। टीम ने बताया कि अभी एक्टर की हालत ठीक है। उन्होंने कहा- "सेट पर कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। एक मामुली सा हादसा था। चिंता करने की कोई बात नहीं है संजू सर अब पूरी तरह ठीक हैं। उन्होंने तो शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म सेट पर भी सबकुछ ठीक है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें