Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt has do more talent besides acting know unkown facts

B'Day SPL: एक्टिंग के अलावा संजय दत्त में छिपे हैं ये दो टैलेंट, मिल चुका गोल्ड मेडल

फिल्म संजू के बाद फैंस संजय दत्त की जिंदगी को और करीब से जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। फिल्म में दिखाई संजय दत्त की जिंदगी के अहम पहलूओं के बाद लोगों के दिमाग में कई सवाल रह गए हैं। फिल्म में अभी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSun, 29 July 2018 07:19 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म संजू के बाद फैंस संजय दत्त की जिंदगी को और करीब से जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। फिल्म में दिखाई संजय दत्त की जिंदगी के अहम पहलूओं के बाद लोगों के दिमाग में कई सवाल रह गए हैं। फिल्म में अभी काफी कुछ दिखाना बाकी भी रह गया है। सोशल मीडिया पर फैंस ने संजय दत्त की लव लाइफ को जानने की भी इच्छा जताई। लेकिन ढाई घंटे की इस फिल्म में हिरानी ने वो सब कुछ दिखाने की कोशिश की, जिसने संजय दत्त की जिंदगी को बदल दिया। खैर, संजय की लाइफ में और भी ऐसी कई फैक्ट्स हैं, जो आपको पर्दे पर देखने को नहीं मिले हैं। और न ही इनकी चर्चा मीडिया में रही। 

sanjay dutt

संजय दत्त सिर्फ एक्टिंग के मामले में ही आगे नहीं हैं बल्कि वो शानदार तबला और गिटार भी बजा लेते हैं। इतना ही नहीं, संजय यूएस में किसी प्रतियोगिता के दौरान गिटार कॉम्पिटीशन में गोल्ड मेडल भी जीत चुके हैं। हालांकि, पर्दे पर संजय ने कभी अपना ये हूनर दिखाया नहीं है। वहीं, संजय दत्त को टैटू का भी बहुत शौक हैं। उन्होंने अपनी चेस्ट पर मां नरगिस का एक टैटू उर्दू में बनवा रखा है। वहीं पिता के नाम का टैटू देवनागरी में गूदवाया है। इसके अलावा भी संजय दत्त ने अपनी बॉडी पर कई टैटू बनवा रखे हैं। 

sanjay dutt

फिल्म लम्हें और हीरो में मुख्य किरदार का रोल संजय दत्त को ऑफर हुआ था। लेकिन उनकी ड्रग्स की आदत के चलते ये दोनों बड़े प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गए। संजय दत्त फिलहाल अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म साहेब, बीबी और गैंग्सटर रिलीज हुई है। फिल्म की डायरेक्शन और कहानी दर्शकों को पसंद नहीं है। अब देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या कमाल कर पाती है। 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें