DA Image
16 सितम्बर, 2020|8:39|IST

अगली स्टोरी

लंग कैंसर के इलाज के बीच पत्नी मान्यता संग क्यों दुबई रवाना हो गए संजय दत्त? जानें मामला

बॉलीवुड एक्टर इन दिनों संजय दत्त लंग कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्हें इस बीमारी के होने का पता चला था। हालांकि, उन्होंने ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने पहली कीमोथैरेपी करवाई थी। अब खबर आ रही है कि वह पत्नी मान्यता के साथ दुबई पहुंच चुके हैं।

ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया कि 15 सितंबर को संजय दत्त दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। इससे पहले उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में कीमोथेरेपी करवाई थी। संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से शाम 4 बजे अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने गए हैं, जो इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि संजय दत्त को अपने बच्चों से मिलने का बहुत मन हो रहा था। इसलिए वह दुबई पहुंच गए। उम्मीद की जा रहा है कि वह एक हफ्ते या फिर 10 दिन में मुंबई वापस लौट सकते हैं।

VIDEO: इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हुए तो खुशी से झूठ उठीं जरीन खान, पेरिस में डांस कर मनाया जश्न

बता दें कि भले ही संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रिपोर्ट में बताया कि संजय दत्त फिल्म शमशेरा के सेट पर वापस आ गए हैं। संजय दो दिन तक शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह फिर ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे। उन्हें मुंबई स्थित स्टूडियो के बाहर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर ट्रोल होने के बाद एयरपोर्ट पर परिवार के साथ दिखे करण जौहर

संजय की सेहत को लेकर मान्यता ने जारी किया था स्टेटमेंट 
इससे मान्यता ने संजय के फैन्स के लिए स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने लिखा, ''संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके सपोर्ट ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के परीक्षण के लिए चुना गया है और मुझे पता है, यही प्यार और स्नेह उन्हें यह वक्त निकालने में मदद करेगा।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sanjay dutt flies to dubai with wife maanayata dutt know here details