DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी की 11वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुए संजय दत्त, पत्नी के साथ शेयर की ये फोटो

Sanjay Dutt, Maanayata, Sanju, Sanjay 11th Anniversary, S

संजय दत्त और मान्यता (Sanjay Dutt-Maanayata) 11 फरवरी को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पत्नी मान्यता के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। संजय ने लिखा- 'मुझे आपके जैसी खूबसूरत महिला का साथ देने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। मुझे आपको अपनी पत्नी कहने का सौभाग्य मिला है! हैप्पी एनिवर्सरी @maanayata हमे जीवन भर एक साथ प्यार और हंसी बांटना है।

शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने सोच लिया बेटी का नाम, क्या होगा रणबीर का रिएक्शन?

Sanjay Dutt, Maanayata, Sanju, Sanjay 11th Anniversary, S

मान्यता ने भी शेयर की फोटो...
संजू की तरह मान्यता ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ मान्यता ने कैप्शन में लिखा- 'जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, उम्र के साथ हम भी बदलते रहते हैं, वैसे-वैसे एक चीज बनी रहती है... आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे।'

क्या Valentine Day से पहले नेहा कक्कड़ ने कर दिया EX-ब्वॉयफ्रेंड को माफ?

Sanjay Dutt, Maanayata, Sanju, Sanjay 11th Anniversary, S

बता दें कि संजय दत्त और मान्यता के दो प्यारे शाहरान दत्त और इकरा दत्त है। संजय के बुरे वक्त में मान्यता हमेशा उनके साथ सपोर्ट सिस्टम की तरह खड़ी रही। वैसे, दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते रहते है। बात करे संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो संजू बहुत जल्द फिल्म कलंक में अहम किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। दोनों काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ किसी फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sanjay dutt emotional message for wife maanayata on 11th wedding anniversary