DA Image
20 सितम्बर, 2020|6:01|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त को हुआ फेफड़ों का कैंसर, फैन्स ने दुआ करते हुए कहा- बाबा आप जल्दी ठीक हो जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 4 से गुजर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार संजय इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। वह सोमवार को लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजय के बारे में इस खबर को सुनकर उनके फैन्स सदमे में हैं और वे संजय के ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, ''जिंदगी के कई हालातों से आप बाहर निकले हैं, इससे भी निकल आएंगे। आप इससे भी बाहर आ जाएंगे, आपके लिए प्रार्थना कर रही। जल्दी ठीक हो जाइए।'' दूसरे ने कहा, ''संजय दत्त लंग कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं, ईश्वर उन्हें जलेद ठीक करें।'' एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ''टाइगर है तू, रोर कर, संजय बाबा आप जल्द ठीक हो जाओगे।''

बताते चलें कि संजय ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आने के बाद काम से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

 

संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाक के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sanjay dutt diagnosed with lung cancer stage 4 confirms fans pray for a speedy recovery