DA Image
22 अगस्त, 2020|3:04|IST

अगली स्टोरी

लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त के लिए युवराज सिंह-अनुपम खेर ने मांगी दुआ, लिखा इमोशनल पोस्ट

anupam kher yuvraj singh post an emotional tweet for sanjay dutt

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है। उनकी यह बीमारी तीसरे स्‍टेज पर है। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त इसके इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। संजय दत्‍त के कैंसर की पुष्टी होते ही एक्टर अनुपम खेर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त की सलामती की दुआ मांगी है और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर संजय दत्त को टैग करते हुए उन्हें संदेश भेजा है। अनुपम खेर ने महामृत्युंजय मंत्र लिखकर संजय दत्त का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त।

 मुंबई ब्लास्ट के दोषी होने की वजह से इलाज के लिए अमेरिका नहीं जा पाएंगे संजय दत्त?

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुके और इसे हराकर आज स्वस्थ्य जीवन बिता रहे युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आप हमेशा फाइटर रहे हैं संजय दत्त... मैं जानता हूं कि यह दर्द कैसा होता है लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप एक मजबूत इंसान हैं। आप इस दौर को अपने अंदाज में जिएंगे। मेरी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।' 

विराट ने शेयर किया वीडियो, इस मामले में हारे पत्नी अनुष्का से

'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज, संजय और आलिया की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं

मालूम हो कि कल (11 अगस्त) ही संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उस ट्वीट के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। अब उनकी कैंसर की बीमारी के बारे में सुनकर फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं। फ‍िल्‍म समीक्षक कोमल नहाटा ने संजय दत्‍त को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्‍होंने लंग कैंसर होने की पुष्टि की है। उधर, केआरके बॉक्‍स ऑफ‍िस ने भी कैंसर होने की खबर देते हुए बताया है कि वह इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे। वहीं फ‍िल्‍मफेयर ने भी इस बात की पुष्टि की है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sanjay dutt diagnosed with lung cancer: Anupam Kher Yuvraj Singh post an emotional tweet for Sanjay Dutt