Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt-daughter-trishala-dutt-will become a doctor soon

PHOTOS: ग्लैमर की दुनिया छोड़ डॉक्टर बनने जा रही हैं 'मुन्नाभाई' की बेटी, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड में अक्सर ये देखने को मिलता है कि बड़े स्टार्स के बच्चें फिल्मी दुनिया में ही अपना करियर बनाते हैं फिर चाहे वो एक्टिंग करे या प्रोडक्शन की लाइन में जाए। लेकिन बीटाउन के मुन्नाभाई यानि की संजय...

PHOTOS: ग्लैमर की दुनिया छोड़ डॉक्टर बनने जा रही हैं 'मुन्नाभाई' की बेटी, ऐसे हुआ खुलासा
लाइव हिंदुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 23 May 2018 05:54 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में अक्सर ये देखने को मिलता है कि बड़े स्टार्स के बच्चें फिल्मी दुनिया में ही अपना करियर बनाते हैं फिर चाहे वो एक्टिंग करे या प्रोडक्शन की लाइन में जाए। लेकिन बीटाउन के मुन्नाभाई यानि की संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने इन सबसे अलग करियर चुन लिया है। जी हां, ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर   त्रिशाला अब मेडीकल की पढ़ाई करने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो...
हाल ही त्रिशाला ने अपने फैन्स के साथ अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है। दरअसल, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों के लिए डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं। न्यूयॉर्क में रह रहीं त्रिशला हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की। इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है। ये फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्रारम अकाउंट पर पोस्ट की है।

बता दें कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें