Hindi NewsEntertainment Newssanjay dutt daughter Trishala Dutt trolled on her new photo during lock down New York City

लॉक डाउन के बीच संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की ऐसी फोटो, देखकर यूजर्स करने लगे ट्रोल

संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशाला दत्ता सिर्फ सात साल की थीं जब उनकी मां रिचा शर्मा का निधन हो गया था। अपने मां के निधन के बाद से त्रिशाला नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं। आज अमेरिका से...

लॉक डाउन के बीच संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की ऐसी फोटो, देखकर यूजर्स करने लगे ट्रोल
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 March 2020 01:20 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशाला दत्ता सिर्फ सात साल की थीं जब उनकी मां रिचा शर्मा का निधन हो गया था। अपने मां के निधन के बाद से त्रिशाला नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं। आज अमेरिका से त्रिशाला दत्त ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में त्रिशाला बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। हालांकि जैसे ही त्रिशाला ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया ठीक वैसे ही वह सोशल मीडिया के यूजर्स के निशाने पर आ गई। लोग त्रिशाला की इस फोटो को देखकर उनकी इस पोस्ट पर अपनी नराजगी जाहिर करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसल, आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस महामारी से पूरा विश्व प्रभावित है। इस लिस्ट में अमेरिका और न्यूयार्क सिटी भी शामिल है। भारत की तरह यहां भी लॉक डाउन का आदेश दिया गया है। सभी लोग घरों में कैद हैं। ऐसे में त्रिशाला दत्त की फोटो लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। अपनी फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा है कि उन्होंने लिखा है कि हैशहैट टीबीटी आई मिस माई ग्लैम स्कैड।

फोटो में त्रिशाला यैलो आउटफिट में दिख रही हैं। वह सड़क पर खड़ी होकर सेक्सी पोज दे रही हैं। उनकी फोटो को देखकर लोग उन्हें स्टे एट होम की एडवाइज दे रहे हैं। इतना ही सोशल मीडिया यूजर्स उनसे शहर के बारें में पूछ रहे हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें