DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संजय दत्त की बेटी Trishala Dutt ने बॉयफ्रेंड की याद में सोशल मीडिया पर शेयर कीं कुछ Unseen Pictures

एक्टर संजय दत्त की बेटी, त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। त्रिशाला ने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए शुक्रवार को बिना किसी कैप्शन के फोटो साझा की हैं। उन्होंने पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स को भी बंद कर दिया है जिससे कोई कमेंट न कर सके। 

फोटो में आप त्रिशाला और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ पोज़ देते देख सकते हैं। ये एक सेल्फी है। त्रिशाला ने जुलाई में इंस्टाग्राम पोस्ट कर सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो चुका है। अपने दोनों की फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा था कि मेरा दिल टूट चुका है। आपका शुक्रिया कि आपने मुझे इतना प्यार दिया, मेरी रक्षा की और देखभाल भी की। दुनिया की हर खुशी दी। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं क्योंकि आप मुझे मिले। आप मेरे अंदर हमेशा जिंदा रहेंगे। आई लव यू और आई विल मिस यू। हमेशा आपकी, बेला मिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

बॉयफ्रेंड के निधन के एक महीने बाद त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था आई लव यू, आई मिस यू। इसके साथ ही त्रिशाला ने एक अलग से इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि उनके जाने के बाद वे कितनी बिखर चुकी हैं। कितनी टूट चुकी हैं। वे लिखती हैं कि मुझे खुद को जबरदस्ती तैयार होने के लिए उठाना पड़ता है। स्माइल करनी पड़ती है। दोस्त की शादी के लिए तैयार हो रही हूं तो ये चीजें भी जबरदस्ती कर रही हूं। मेरे लिए कुछ हफ्ते काफी परेशानी वाले रहे। लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हूं। मैं आपको बहुत याद करती हूं और आपसे प्यार करती हूं। 

Batla House Box Office Collection Day 2: अच्छी स्टार कास्ट के बावजूद नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार-विद्या बालन की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं। ये उनकी स्व. पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त से शादी करने से पहले ऋचा फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। 1989 में त्रिशाला ने जन्म लिया। शादी के दो साल बाद ही ऋचा को ब्रेन ट्यूमर निकला जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क चली गईं। 1996 में ऋचा का निधन हो गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanjay Dutt: Daughter: Trishala Dutt: share some Unseen Picture: With Died Boyfriend: On Social Media: