Hindi NewsEntertainment NewsSanjay Dutt Daughter: Trishala Dutt Boyfriend: dies she wrote emotional post on social media

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt के बॉयफ्रेंड की हुई डेथ, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने अपनी और बॉयफ्रेंड की एक फोटो पोस्ट की है। साथ ही...

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt के बॉयफ्रेंड की हुई डेथ, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 4 July 2019 09:35 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने अपनी और बॉयफ्रेंड की एक फोटो पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। बतात चलें कि हाल ही में त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हुई है जिसके बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए पोस्ट लिखा है।  

त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि मेरा दिल टूट चुका है। शुक्रिया मुझे इतना प्यार करने के लिए, मेरी सुरक्षा करने के लिए, ख्याल रखने के लिए। दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाने के लिए। मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं जो तुमसे मिली। तुम मेरे अंदर हमेशा जिंदा रहोगे। 

त्रिशाला ने आगे लिखा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। बताते चलें कि त्रिशाला की इस पोस्ट के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड की मृत्यू 2 जुलाई को हुई है। पिछले साल संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी कई तस्वीरें बॉयफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर साझा की थीं जिसकी मीडिया में काफी चर्चा रही थी। 

बताते चलें त्रिशाला दत्त आजकल न्यूयॉर्क में अपने मैटर्नल पैरेंट्स के साथ रह रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें