Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt daughter iqra turns chef make special dish for family video viral

संजय दत्त की बेटी इकरा बन गईं शेफ, किचन में बनाई स्पेशल डिश, देखें वीडियो

कोरोना वायरस के चलते देश में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन है। ऐस में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज घर के काम और किचन में खाना पकाते नजर आ चुके...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 May 2020 10:58 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के चलते देश में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन है। ऐस में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज घर के काम और किचन में खाना पकाते नजर आ चुके हैं। अब संजय दत्त की बेटी इकरा भी किचन में स्पेशल डिश बनाती नजर आईं। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन के बीच मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इकरा किचन में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह मन लगाकर कोई डिश बनाती दिखाई दीं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें इकरा हाथ में तैयार डिश लिए हुए नजर आ रही हैं और स्माइल कर रही हैं।

 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त संजय दत्त मुंबई में अकेले हैं। वहीं, पत्नी मान्यता बच्चों के साथ दुबई में रह रही हैं। इस दौरान संजय सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने कहा कि लोगों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। 

डीएनए के अनुसार संजय दत्त ने कहा, 'कोरोना वायरस से कई चीजें प्रभावित हुई हैं, लेकिन सभी की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन बहुत जरूरी है। मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि प्राथमिक चीज हर किसी की भलाई पर ध्यान केंद्रित करना है और पहले हमारे दर्शकों की सुरक्षा है बाद में मनोरंजन। इससे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में देरी हो सकती हैं, लेकिन देश की भलाई के लिए ऐसा करना भी जरूरी था।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें