Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसंजय दत्त ने पूरा किया 'KGF चैप्टर 2' की डबिंग का काम, तस्वीरें कर बोले- एक्शन में लौटा अधीरा

संजय दत्त ने पूरा किया 'KGF चैप्टर 2' की डबिंग का काम, तस्वीरें कर बोले- एक्शन में लौटा अधीरा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Wed, 08 Dec 2021 05:41 AM
संजय दत्त ने पूरा किया 'KGF चैप्टर 2' की डबिंग का काम, तस्वीरें कर बोले- एक्शन में लौटा अधीरा

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त न साउथ फेम यश की अपकमिंग सुपरस्टार फिल्म 'KGF चैप्टर 2' के लिए डबिंग का काम पूरा कर लिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। संजय ने ट्विटर पर 'KGF चैप्टर 2' के सेट से जो तस्वीरें शेयर किया हैं, उनमें वह अधीरा की भूमिका के लिए डब करते दिख रहे हैं। बता दें कि यश की फिल्म 'KGF चैप्टर 1' के सुपरहिट होने के बाद 'KGF चैप्टर 2' का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक इसलिए भी उत्सहित हैं, क्योंकि इसमें संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

संजय दत्त ने दी जानकारी

संजय ने ट्विटर पर 'KGF चैप्टर 2' की कई तस्वीरों को शेयर किया है। दो तस्वीरों में वह फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील के साथ नजर आ रहे हैं और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अधीरा एक्शन में वापस आ गया है। KGF चैप्टर 2 के डबिंग सेशन खत्म हो चुके हैं और फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के रास्ते पर चल पड़ी है।'

राजनेता की भूमिका में नजर आएंगी रवीना 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म 'KGF 2'  को सुपरहिट बनाने और बड़े पैमाने पर बनी में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए कई बेतरीन तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। इसमें यश और संजय के अलावा रवीना टंडन की भी शानदार भूमिका में हैं। रवीना फिल्म मे राजनेता की भूमिका में नजर आएंगी। यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली एक बहुभाषी फिल्म है।

फिल्म को लेकर संजय दत्त की राय

मालूम हो कि इस फिल्म में संजय अधीरा नाम का एक नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। वह मेन विलेन की भूमिका में हैं। संजय ने अपने किरदार को लेकर कहा था, मेरी यह भूमिका 'एवेंजर्स: एंडगेम' के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगी। पिछले साल इस फिल्म से संजय का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह एक दमदार अवतार में नजर आ रहे थे। फैंस ने तो यहां तक कह दिया था कि विलेन फिर हीरो पर भारी पड़ेगा।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें