Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sanjay dutt click wife maanayta dutt this beautufull photo

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे संजय दत्त, क्लिक की पत्नी मान्यता की यह खूबसूरत फोटो

संजय दत्त इन दिनों दुबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। संजय की पत्नी मान्यता दत्त इस बीच सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मान्यता ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 29 Sep 2020 09:35 PM
हमें फॉलो करें

संजय दत्त इन दिनों दुबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। संजय की पत्नी मान्यता दत्त इस बीच सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मान्यता ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। खास बात यह है कि इस फोटो को संजय ने क्लिक की है। 

फोटो को शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा, 'आपके जीवन की सबसे लंबी यात्रा, वो है जो आपको अपने भीतर गहरे में ले जाती है। ये यात्रा वास्तव में खुद को खोजने के लिए।'

फोटो पर सभी मान्यता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। मान्यता ने बलू कलर का ड्रेस पहना है। वहीं मान्यता ने इससे पहले संजय और बच्चों की फोटो शेयर की थी और लिखा था, 'आज मैं भगवान को परिवार के रूप में जो उन्होंने मुझे उपहार दिया है उसके लिए उन्हें धन्यवाद कहती हूं। कोई शिकायत नहीं, कोई निवेदन नहीं...बस हमेशा साथ रहें...आमीन।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

संजय दत्त की तीसरी कीमोथेरेपी 30 सितंबर से शुरू होने वाली है। इसके लिए उनका मुंबई में रहना जरूरी है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे और कीमोथेरेपी लेंगे। संजय की पहली कीमोथेरेपी के बाद डॉक्टर जलील पारकर ने ई-टाइम्स को बताया था कि अभी यह पता नहीं है कि कितनी कीमोथेरेपी की जरूरत पड़ेगी। कीमोथेरेपी लेना इतना आसान नहीं है और लंग कैंसर के खिलाफ लड़ाई उनके जीवन में एक और युद्ध की तरह है।

आपको बता दें कि इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें 'शमशेरा', 'केजीएफ 2', 'पृथ्वीराज' और 'तोड़बाज' जैसी फिल्में शामिल हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें