फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसंजय दत्त घर से दूर परदेस में परिवार संग सेलिब्रेट करेंगे दिवाली, जानें वजह

संजय दत्त घर से दूर परदेस में परिवार संग सेलिब्रेट करेंगे दिवाली, जानें वजह

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त दिवाली पार्टी को लेकर मशहूर हैं। वह हर साल दिवाली पर अपने घर पर बड़ी पार्टी रखते थे जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे शरीक होते थे। लेकिन इस बार वह सिर्फ फैमिली के...

संजय दत्त घर से दूर परदेस में परिवार संग सेलिब्रेट करेंगे दिवाली, जानें वजह
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 11 Nov 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त दिवाली पार्टी को लेकर मशहूर हैं। वह हर साल दिवाली पर अपने घर पर बड़ी पार्टी रखते थे जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे शरीक होते थे। लेकिन इस बार वह सिर्फ फैमिली के साथ दिवाली मनाएंगे। खबर है कि वह परिवार से मिलने के लिए मुंबई से दुबई पहुंच चुके हैं और वह इस बार वहां पर दिवाली सेलिब्रेट करेंगे।

एक सोर्स ने बताया कि संजय दत्त इस बार दिवाली सिर्फ परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। इसके लिए वह दुबई पहुंच चुके हैं जहां पर वह पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दिवाली मनाएंगे। लॉकडाउन के बाद से मान्यता और उनके बच्चे दुबई में रह रहे हैं। सोर्स ने आगे बताया कि सरकार की गाइडलाइन्स की वजह से इस बार संजय दत्त दिवाली पर कोई पार्टी नहीं दे रहे हैं। वह फिल्म केजीएफ 2 के सेट पर लौटने से पहले परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं। 

कैंसर से जंग जीतने की दी थी जानकारी

मालूम हो कि संजय दत्त ने कुछ समय पहले कैंसर से जंग जीतने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी। संजय ने ट्विटर अकाउंट एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ हफ्ते मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जैसा कहा भी जाता है, भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए सबसे मजबूत सैनिक को ही चुनते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के मौके पर, मैं इस जंग को जीतकर वापस लौटा हूं। परिवार के लिए यह सबसे अच्छा तोहफा है।'

विशाल-शेखर ने 'दीदार दे' रीमिक्स सॉन्ग को लेकर दी सफाई, बताया- क्यों दिया गया उन्हें क्रेडिट

संजय आगे लिखते हैं कि यह आप सभी के आशीर्वाद के बिना मेरे से नहीं हो पाता। आप लोगों ने जो मुझे सपोर्ट दिया और दुआएं दी, उसका मैं आभारी हूं। परिवार, दोस्त और फैन्स का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे साथ इस जंग में खड़े रहे। मेरे लिए मजबूत रहे। प्यार, अपनापन और अनगिनत दुआएं देने के लिए धन्यवाद। मैं डॉ सेवंति और उनकी टीम का आभारी हूं, कोकिलाबेन अस्पातल की नर्स और मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की।

Bigg Boss 14: एजाज खान और पवित्रा पूनिया को रोमांस करते देख भाग खड़े हुए अली गोनी, कहा- ये मैंने क्या देख लिया

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स है जिसमें शमशेरा, केजीएफ 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल हैं। संजय दत्त जल्द ही फिल्म केजीएफ 2 के लिए शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें वह विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper